Bigg Boss 17 Update: 'ईशा पर उठा चुका है हाथ...', Samarth Jurel ने अभिषेक पर लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss 17 Update: ईशा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड समर्थ ने घर में आते ही हंगामा मचा दिया है. एक्टर ने सभी लोगों को बताया कि अभिषेक ईशा पर हाथ उठा चुका है, साथ ही वह उसपर चाय फेंकने तक की धमकी तक दे चुका है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 30, 2023, 10:22 AM IST
  • समर्थ ने किया बड़ा खुलासा
  • एक्टर का वीडियो हुआ वायरल
Bigg Boss 17 Update: 'ईशा पर उठा चुका है हाथ...', Samarth Jurel ने अभिषेक पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली:Bigg Boss 17 Update: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार लाइम लाइट में हैं. दोनों के रिश्ते ने सलमान खान समेत हर किसी को बेहद कंफ्यूज कर दिया है.  ईशा के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री के बाद से शो में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. समर्थ ने घर में आते ही अभिषेक कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

समर्थ जुरेल ने अभिषेक पर लगाया आरोप

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

समर्थ ने खुलासा करते हुए कहा कि मैं ईशा के लिए यही कहना चाहूंगा कि वह एक अच्छी इंसान हैं. उन्होंने कुछ बेवकूफी की है. उसने शो में जो किया वह सही नहीं है. परिवार को भी इस बात का बुरा लग रहा है और मुझे भी. अभिषेक ने कई बार एडजस्ट किया लेकिन जब वह एडजस्ट नहीं कर सका तो उसने पिछले दिनों ईशा पर हाथ उठा दिया. लेकिन मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा, मैं उसे समझाउंगा. 

पहले भी कर चुके हैं कई खुलासे

वहीं बिग बॉस में आने से पहले समर्थ ने कहा था कि मैं उसके बहाने नहीं सुनूंगा, मैं उसे बहुत अच्छे से जानता हूं. वह क्यों ये सब कर रही है. इसकी सिर्फ दो वजह होंगी. पहला कि उसने सच में अभिषेक को माफ कर दिया है या फिर वह गेम के लिए ऐसा कर रही है. क्योंकि वह जानती है कि मैं उसे शो में देख रहा हूं. एक बार वह मुझे देख लेगी तो बदल जाएगी. 

सोनिया बंसल हुईं बेघर 

नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में सनी आर्य, सोनिया, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और सना रईस खान शामिल थे. 'दबंग' होस्ट ने पब्लिक के वोटों के रिजल्ट का खुलासा किया और बताया कि सना और सोनिया को सबसे कम वोट मिले हैं. इन दोनों का भाग्य अधर में लटक गया, और यह तय करना घर के सदस्यों पर छोड़ दिया गया कि बिग बॉस के मोहल्ले में कौन रहेगा और कौन बाहर निकलने वाला पहला शख्स होगा.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: इस बड़ी वजह से शाहरुख खान के लिए अभिजीत भट्टाचार्य ने गाना न गाने की खाई थी कसम, सिंगर का विवादों से है गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़