Bigg Boss 17: विक्की जैन ने अपनी पत्नी Ankita Lokhande को दिया धोखा, पति का सच जान एक्ट्रेस के उड़े होश

Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 में एक बार फिर तेज हंगामा देखने को मिलने वाला है. शो में आप देखेंगे कि विक्की जैन किसी दूसरे के लिए अपनी लव लेडी को धोखा दे देंगे, जिसके बाद दोनों में फिर लड़ाई देखने को मिलेगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 6, 2023, 12:24 PM IST
  • अंकिता-विक्की में फिर हुआ झगड़ा
  • विक्की ने अंकिता को दिया धोखा
Bigg Boss 17: विक्की जैन ने अपनी पत्नी Ankita Lokhande को दिया धोखा, पति का सच जान एक्ट्रेस के उड़े होश

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है. शो में बिग बॉस एक से बढ़कर एक ट्विस्ट ला रहे हैं, जिसे देख सदस्यों के साथ-साथ दर्शकों के भी होश उड़ रहे हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा झगड़ा देखने को मिलने वाला है. एक बार अंकिता और विक्की लड़ते हुए नजर आएंगे. 

अंकिता ने विक्की के लिए ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

नए प्रोमो में बिग बॉस कहते हैं कि- 'मकानों के खुलने का टाइम आ गया है'. इसके बाद अंकिता आर्काइव रूप में नजर आ रही हैं. यहां बिग बॉस एक्ट्रेस से पूछते हैं कि- ये दिल का मकान आपका हो सकता है, लेकिन इसके लिए आपको विक्की को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना होगा. जिसके लिए अंकिता मना कर देती है.

विक्की जैन ने दिया धोखा

इसके बाद जब विक्की को दिमाग का मकान देने के लिए बिग बॉस एक शर्त रखते हैं. वो कह रहे हैं कि-  'नील को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया था. अब उनकी जगह अंकिता को नॉमिनेट कर दीजिए'. ये सुन विक्की जैन सोचने लगते हैं. 

विक्की ने किया नॉमिनेट

बिग बॉस विक्की जैन का फैसला सभी घरवालों के सामने सुनाते हैं. हालांकि, प्रोमो में उनका फैसला नहीं बताया जाता है. लेकिन इस फैसले के बाद अंकिता और विक्की के बीच लड़ाई होती है. तो अब देखना होगा कि विक्की ने क्या अंकिता को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है? या बात कुछ औऱ ही है.

ये भी पढ़ें- Ali Asgar Birthday: छोटे पर्दे के 'ऋषि कपूर' कहे जाते हैं अली असगर, इस वजह से 'दादी' के पॉपुलर किरदार को कहा अलविदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़