Bigg Boss 17: किस कंटेस्टेंट से परेशान हुए सलमान खान? वीकेंड के वार में लगाई फटकार

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 का ये वीकेंड का वार घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के लिए काफी मुश्किल होने वाला है. इस हफ्ते एक बार फिर से सलमान खान लौट रहे हैं जहां मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार सहित कई घरवालों की क्लास लगने वाली है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 06:52 PM IST
    • सलमान खान ने अभिषेक कुमार की लगाई क्लास
    • मनारा चोपड़ा भी दिखीं सलमान खान के रडार पर
Bigg Boss 17: किस कंटेस्टेंट से परेशान हुए सलमान खान? वीकेंड के वार में लगाई फटकार

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान का विवादित शो अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां हर हफ्ते किसी न किसी कंटेस्टेंट की वीकेंड पर जर्नी खत्म होगी. अभिषेक कुमार से लेकर ईशा मालवीय तक हर कोई यही कोशिश कर रहा है, जैसे-तैसे वह इस शो में फिलहाल टिका रहे. इसी बीच मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया जिसमें सलमान खान अभिषेक कुमार को जमकर फटकार लगाते नजर आ रहे हैं. 

अभिषेक कुमार पर बिफरे सलमान खान

एक हफ्ते के ब्रेक के बाद सलमान खान फिर एक बार ‘वीकेंड का वार’ होस्ट करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो एपिसोड में सबसे पहले सलमान अभिषेक कुमार पर निशाना साधते हुए नजर दिख रहे हैं.  दरअसल लास्ट एपिसोड में ईशा मालवीय की निजी जिंदगी को लेकर अभिषेक ने कई बातें कह दी थीं जिसकी वजह से सलमान उनकी खूब क्लास लगा रहे हैं. सलमान अभिषेक को कहते हैं कि वह बिग बॉस के घर के सबसे नकली कंटेस्टेंट हो. सलमान अभिषेक से कहते हैं, 'अगर हम बिग बॉस के घर में मोस्ट नकली कंटेस्टेंट का अवॉर्ड दे सकते, तो इस घर में उसका एक ही दावेदार होता और वो होता अभिषेक कुमार. ईशा को यह कहना कि वह रात को कहीं और जाकर..., अगर यह मेरे सामने की होती तो मैं आपको निचोड़ देता. ईशा, नेक्स्ट टाइम ये (अभिषेक) रोए, चीखे, अपनी चीजें तोड़े, सिर पटके, तुम जाना नहीं वहां पर."

मनारा चोपड़ा भी आईं सलमान खान के रडार पर 

प्रोमो में सलमान खान मनारा की क्लास लगाते हुए कहते हैं, "मैं तुमसे बहुत ही खफा हूं मनारा. ये बिगड़ैल बच्चे की तरह बर्ताव करने वाली उम्र आपकी चली गयी है. मैंने आपको हमेशा ये कहा है कि दूसरों के प्रति सम्मान रखें. हर चीज बाटर में होती है, एक हाथ लो और एक हाथ दो...ये नहीं बस कोई आपकी बातों को लेता जाए." मनारा की क्लास लगाने के बाद सलमान मुनव्वर फारूकी को भी फटकारते हैं. सलमान मुनव्वर को समझाते हुए कहते हैं, आप बैक आउट क्यों नहीं कर रहे हो, ये आपकी जिम्मेदारी नहीं हैं. आपको महान बनना है, या ये दिखाना है कि मुझमें बहुत पेशेंस हैं, या फिर कोई इगो ट्रिप चल रहा है कि एक दिन ये समझ जाएगी कि वो नल्ला है और मैं खरा हूं..इसके दिमाग में कुछ नहीं आएगा. ये खुद गेम खेल रही हैं."

इस कंटेस्टेंट की जर्नी होने वाली है खत्म

इस हफ्ते वीकेंड के वार में वह आठ नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से एक का सफर इस शो से खत्म करने वाला है. इस हफ्ते बिग बॉस 17 से जो सदस्य बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, उसमें नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, अरुण माशेट्टी और खानजादी सहित विक्की जैन का नाम शामिल है. जल्द ही शो में अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की घर में करीबी दोस्त सना रईस खान को एविक्ट होने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो सना रईस खान को आठों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से इस हफ्ते सबसे कम वोट्स मिले हैं, जिसकी वजह से उनका सफर इस शो में खत्म हो चुका है.

ये भी पढ़ें- Neena Gupta: फेमिनिज्म पर ट्रोल हो रहीं नीना गुप्ता ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- 'अगर आप नशे में हैं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़