Archana Gautam Hospitalised: अर्चना गौतम को लगी 'बुरी नजर'! अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती

Archana Gautam Hospitalised: अर्चना गौतम अक्सर अपने नए प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि अर्चना को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया है. अब एक्ट्रेस की फोटोज देख फैंस परेशान हो रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2024, 02:37 PM IST
    • अर्चना गौतम अस्पताल में भर्ती
    • एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज
Archana Gautam Hospitalised: अर्चना गौतम को लगी 'बुरी नजर'! अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) से चर्चा में आईं अर्चना गौतम (Archana Gautam) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने एक अलग अंदाज से दर्शकों के बीच जगह बना है. ऐसे में अर्चना किसी न किसी कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. चाहने वालों को उनका हर अंदाज बहुत पसंद आता है. हालांकि, इस बार अर्चना को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है कि उनके चाहने वाले निराश हो सकते हैं. दरअसल, हाल ही में अर्चना को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने खुद फैंस को इस बात की जानकारी दी है.

अर्चना ने शेयर की हॉस्पिटल से फोटोज

अर्चना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर में उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है. वहीं, दूसरी फोटो में अर्चना को हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए देखा जा रहा है.

उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पहली बार ऐसा लग रहा है कि बहुत दर्द हुआ. बुरी नजर क्या से क्या कर देती है.' अर्चना ने अपनी बिगड़ी हेल्थ का जिम्मेदार बुरी नजर को बताया है.

फैंस हुए परेशान

अब अर्चना की ऐसी हालत देख उनके चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए हैं. ऐसे में लोगों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है. वहीं, एक्ट्रेस ने फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्हें ऐसा क्या हुआ कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाने की नौबत आ गई. हालांकि, 3 दिन बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

राजनीति में भी करियर बनाना चाहती हैं अर्चना

मॉडल और एक्ट्रेस अर्चना गौतम राजनीति में भी अपना करियर बनाने की कई बार इच्छा जता चुकी हैं. वह 2021 में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई थीं. उन्होंने उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए हस्तिनापुर चुनाव भी लड़ा था. हालांकि, यहां वह हार गई थीं. बता दें कि अर्चना को कांग्रेस पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है.

ये भी पढ़ें- Prabha Atre Passed Away: दिग्गज गायिका प्रभा अत्रे ने कहा दुनिया को अलविदा, दिल का दौरा पड़े से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़