Bigg Boss OTT 2: इस सुपरस्टार के कारण शो से बाहर हुए करण जौहर! सीजन हिट बनाने के लिए मेकर्स ने कसी कमर

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी' के नए सीजन को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. हालांकि, खबर आई है कि इस बार मेकर्स ने करण जौहर को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 11, 2023, 03:10 PM IST
  • ये सुपरस्टार कर सकता है होस्ट
  • शो में दोगुना होने वाला है धमाल
Bigg Boss OTT 2: इस सुपरस्टार के कारण शो से बाहर हुए करण जौहर! सीजन हिट बनाने के लिए मेकर्स ने कसी कमर

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के अब तक सभी सीजन्स को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. ऐसे में मेकर्स ने डिजिटल लवर्स के लिए 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) पर दर्शकों सामने पेश किया है. पहले सीजन की सफलता के बाद अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है. हालांकि, खबर है कि इस बार शो को होस्ट करने की कमान करण जौहर (Karan Johar) के हाथों से ले ली गई है.

Salman Khan ने छीनी करण जौहर की गद्दी

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 2' को करण जौहर नहीं, बल्कि सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आ सकते हैं. दरअसल, 'बिग बॉस' के सभी सीजन्स में सलमान की होस्टिंग ने चार चांद लगा दिए. उन्हें इस शो के हिट होने का एक बड़ा कारण माना जाता है. ऐसे में अब 'बिग बॉस ओटीटी' के लिए भी मेकर्स किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं.

सलमान के फैंस के लिए हो सकता है तोहफा

उम्मीद जताई जा रही है कि 'बिग बॉस ओटीटी' का प्रीमियर मई के अंत या जून की शुरुआत तक हो सकता है. शो के फॉर्मेट में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया जा रहा है, लेकिन इसके होस्ट को बदलना ही एक बड़ा फैसला होगा. हालांकि, फिलहाल इन खबरों की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन इन खबरों में अगर सच्चाई है तो यह सलमान के चाहने वालों के लिए एक बड़ा तोहफा होगा.

शो में दिख सकते हैं कंटेस्टेंट्स

शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें तो कहा जा रहा कि इसमें कंगना रनौत के शो 'लॉकअप सीजन 1' के विनर रह चुके मुनव्वर फारुकी को कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा सकता है. इनके अलावा 'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम के भाई गुलशन गौतम भी शो में नजर आ सकते हैं. बता दें कि यह शो अगले 3 महीनों तक चलेगा और इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा. 

दिव्या अग्रवाल बनी थी पहले सीजन की विनर

गौरतलब है कि करण जौहर की होस्टिंग वाला शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' में दिव्या अग्रवाल ने जीत का खिताब अपने नाम किया था. इस सीजन में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट्ट, प्रतीक और जीशान खान को कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. इस सीजन को दर्शकों ने पसंद तो किया, लेकिन शो को उतना प्यार नहीं मिल पाया, जितनी उम्मीद की गई थी.

ये भी पढ़ें- Adipurush Trailer: रामायण के 'लक्ष्मण' को रास नहीं आई ये बातें, ऐसे निकाली भड़ास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़