Hum Toh Deewane: 'हम तो दिवाने' गाना हुआ रिलीज, Elvish Yadav संग इश्क फरमाती नजर आईं उर्वशी रौतेला

Hum Toh Deewane: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. हाल में ही यूट्बर से एक्टर बने एल्विश और उर्वशी रौतेला का नया सॉन्ग ‘हम तो दीवाने’ रिलीज हो गया है. रिलीज होने के तुरंत बाद से ही गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 15, 2023, 11:32 AM IST
  • 'हम तो दिवाने' गाना हुआ रिलीज
  • एल्विश संग उर्वशी ने किया रोमांस
Hum Toh Deewane: 'हम तो दिवाने' गाना हुआ रिलीज, Elvish Yadav संग इश्क फरमाती नजर आईं उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली:Hum Toh Deewane: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हैं. इसकी वजह है दोनों का नया गाना ‘हम तो दीवाने’, जो रिलीज हो गया है. इस रोमांटिक सॉन्ग को काफी प्यारा मिल रहा है.  नया गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. फैंस को भी यूट्यूबर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जोड़ी खूब पसंद आ रही है.

एल्विश-उर्वशी पर चढ़ा प्यार का रंग

एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला का रोमांटिक ट्रैक ‘हम तो दीवाने’ हर किसी को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. गाने की शुरुआत में एल्विश का हरियाणवी धाकड़ अंदाज सबका दिल जीत देता है. वे अपने दोस्त से कहते नजर आते हैं बेटे सिस्टम बताया ना करें दिखाया करें... एल्विश और उर्वशी के क्लासिक लव की कहानी को नए और यूनिक तरीके पेश किया गया है. ये सॉन्ग दिल छू लेने वाला है.

व्यूज की हो रही बारिश

गाने के बोल आपके दिल की धड़कनों को बढ़ा देंगे. इसे बेहद खूबसूरती से तैयार किया गया हैं, जिससे उस स्पेशल इंसान की यादें ताजा हो जाती हैं. मेलॉडी सॉन्ग को सटीकता के साथ तैयार किया गया है, जो दर्शकों के साथ कनेक्ट कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

फिलहाल उर्वशी और एल्विश का गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर है. गानों को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे 8.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. गाने को यासिर ने गाया है और रजत नागपाल ने कंपोज किया है. गाने को बोल राणआ सोतल द्वारा लिखे गए हैं.

इस हसीना के दीवाने हैं एल्विश

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को आलिया भट्ट् बहुत पसंद है. वे शो के दौरान और शो से बाहर आने के बाद कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें आलिया भट्ट्  बहुत अच्छी लगती हैं. इतना ही नहीं एल्विश आलिया के साथ काम भी करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Hema Malini: हेमा मालिनी करने जा रही हैं कमबैक, बेटी ईशा देओल ने दिया बड़ा हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़