Divya Agarwal Haldi Ceremony: दिव्या अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया सामने, चिप्स से भरे बैकग्राउंड ने खींचा ध्यान

Divya Agarwal Haldi Ceremony: दिव्या अग्रवाल जल्द ही शादी करने वाली हैं. टीवी और रियलिटी शो से फेम पाने वाली एक्ट्रेस के घर पर शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं जिसका वीडियो भी सामने आ गया है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 20, 2024, 07:42 PM IST
    • दिव्या अग्रवाल जल्द लेने वाली हैं सात फेरे
    • दिव्या का ब्लू आउटफिट में वीडियो आया सामने
Divya Agarwal Haldi Ceremony: दिव्या अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया सामने, चिप्स से भरे बैकग्राउंड ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: Divya Agarwal Haldi Ceremony: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी विनर जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाली हैं. एक्ट्रेस के घर में शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. अब से कुछ ही देर में दिव्या अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ सात फेरे लेंगी. फैंस दिव्या को दुल्हन बनता देखने के लिए एक्साइटेड हैं. शादी की तैयारियों के बीच एक्ट्रेस का हल्दी सेरेमनी से वीडियो सामने आया है.

दिव्या अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी का वीडियो वायरल

बता दें कि सोमवार को दिव्या की मेहंदी की रस्म हुई. दिव्या ने अपनी मेहंदी को मिनिमल रखा. दिव्या ने अपूर्व संग पैपराजी को जमकर पोज दिए थे. दोनों का बॉन्ड देखते ही बनता था. उन्होंने मेहंदी के लिए येलो और ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी थी. मेहंदी से पहले दिव्या और अपूर्व ने कॉकटेल पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स ने शिरकत की थी. पार्टी में दूल्हा-दुल्हन ने खूब एंजॉय किया. इस वीडियो को टेलीचक्कर की तरफ से शेयर किया गया है. दिव्या के बैकग्राउंड में अलग-अलग फ्लेवर्स के चिप्स लगे हैं. किसी को यह आइडिया पसंद आया, तो किसी की हंसी छूट गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

दिव्या अग्रवाल की लव लाइफ

बता दें कि दिव्या अग्रवाल अपनी लव लाइफ की वजह से खबरों में रहती हैं. अपूर्व से पहले वो वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते थे. हालांकि, जब दिव्या और वरुण का ब्रेकअप हुआ तो ये फैंस के लिए काफी शॉकिंग था. वरुण से ब्रेकअप के कुछ समय बाद ही दिव्या ने अपूर्व संग सगाई की अनाउंसमेंट कर दी थी. इसके बाद दिव्या को ट्रोलिंग का काफी सामना करना पड़ा था. यूजर्स ने उन्हें गोल्ड डिगर तक कह दिया था. जिसका जवाब दिव्या ने एक फनी वीडियो के साथ दिया था.

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik: जुड़वा बेटियों के जन्म के 55 दिनों बाद ही रुबीना दिलैक हुईं फिट, घटाया 11 किलों वजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़