Birthday Special: बांग्लादेश में ईद पर रिलीज होती थीं चंकी पांडे की फिल्में, पजामें के नाड़े ने ऐसे बदली थी किस्मत

Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) 90 के दशक में रोमांटिक हीरो के तौर पर पहचाने जाते थे. आज कल वह अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाते नजर आते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 25, 2022, 11:33 PM IST
  • चंकी पर फिदा थे बंग्लादेशी
  • रोमांटिक हीरो की थी इमेज
Birthday Special: बांग्लादेश में ईद पर रिलीज होती थीं चंकी पांडे की फिल्में, पजामें के नाड़े ने ऐसे बदली थी किस्मत

नई दिल्ली: सौ से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले चंकी पांडे (Chunky Pandey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. चंकी पांडे एक ऐसे एक्टर है जिन्होंने एक्शन से लेके कॉमेडी तक हर तरह के किरदारों में जान फूंकने का काम किया है. चंकी पांडे ने अपनी पहली फिल्म को लेकर एक बड़ा ही मजेदार किस्सा बताया था, कि कैसे पजामें के नाड़े की वजह से उन्हें उनकी पहली फिल्म मिली थी.

नाड़ें ने दिलाई फिल्म

एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए चंकी ने बताया था कि उन्हें पहली फिल्म पजामें का नाड़ा न बांध पाने के कारण मिली थी. एक्टर ने कहा कि- 'मेरे साथ एक दिक्कत है मुझे गांठ बांधना तो आता है पर इससे खोलना नहीं आता. मैं एक शादी में शिरकत करने पहुंचा था और मैंने चूड़ीदार पजामा पहना हुआ था जिसमें नाड़ा था.

वहां मैं वॉशरूम गया, लेकिन वहां जाने के बाद मैं अपना नाड़ा नहीं खोल पा रहा था. मैं वहां चीख रहा था कि कोई मेरी मदद करो, पर लोग इसे सीरियस नहीं ले रहे थे. हालांकि एक शख्स उनकी मदद करने के लिए आगे आया और वह दिग्गज फिल्म मेकर पहलाज निहलानी थे.'

फिल्ममेकर ने ऑफर की पहली फिल्म

चंकी ने बताया कि इस किस्से के बाद हमारी बातचीत शुरू हो गई थी. बातों ही बातों में पहलाज निहलानी ने मेरे से पूछा कि मैं क्या करता हूं, जिसके जवाब में मैंने उन्हें बताया कि मैं एक मॉडल हूं और काम की तलाश कर रहा हूं. मैंने उनसे पूछा कि वह क्या करते हैं, तो उन्होंने मुझे बताया कि वह एक फिल्ममेकर है और उन्होंने हाल ही में गोविंदा के साथ एक फिल्म भी बनाई है.

यह जाने के बाद मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. लगभग दो मुलाकात के बाद पहलाज ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया जहां उन्होंने उनके साथ अपनी पहली फिल्म ‘आग ही आग’ साइन कर की थी. 

बंग्लादेश के थे सुपरस्टार

भारत के साथ-साथ चंकी का जादू बंग्लादेशियों पर भी खूब चला. लोग वहां चंकी के लिए पागल हुआ करते थे. एक्टर ने बताया कि बांग्लादेश में तो मेरी लोकप्रिय बहुत ही ज्यादा थी. वहां लोग मुझे बांग्लादेश के शाहरुख खान की तरह मानते थे.

भारत में जैसे सलमान खान की फिल्म ईद पर रिलीज होती है वहां मेरी फिल्म ईद पर रिलीज होती थी. मतलब मेरे लिए ये सब कमाल था. मुझे बांग्लादेश ने बहुत प्यार दिया है.’

ये भी पढ़ें- Birthday Special: प्यार से उठ गया था अर्चना सिंह का भरोसा, परमीत सेठी ने ऐसे बदल दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़