Pedro Henrique Death: 30 साल की उम्र में सिंगर को आया हार्ट अटैक, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हो गई मौत

Pedro Henrique Death: सिंगर पेड्रो हेनरिक का निधन हो गया है. इस खबर से अब उनके चाहने वालों और पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर सिंगर का स्टेज शो परफॉर्मेंस का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 02:14 PM IST
    • सिंगर पेड्रो हेनरिक नहीं रहे
    • सिर्फ 30 साल के थे सिंगर
Pedro Henrique Death: 30 साल की उम्र में सिंगर को आया हार्ट अटैक, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हो गई मौत

नई दिल्ली: मशहूर ब्राजीलियाई गॉस्पल सिंगर पेड्रो हेनरिक का निधन हो गया है. वह अभी सिर्फ 30 साल के थे. बताया जा रहा है कि सिंगर एक धार्मिक लाइव शो में थे. तभी अचानक सिंगर मंच पर गिर पड़े और मौके पर ही उनका निधन हो गया. यह घटना 13 दिसंबर, बुधवार की है, लेकिन उसके रिकॉर्ड लेबल टोडा म्यूजिक की तरफ से इस सिंगर के निधन की आधिकारिक पुष्टि गुरुवार को की गई. अब इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री और सिंगर के फैंस को हैरान कर दिया है.

स्टेज पर हो गए बेहोश

कथित तौर पर पेड्रो हेनरिक अपना पॉपुलर सॉन्ग 'वाज सेर ताओ लिंडो' पर परफॉर्मेंस दे रहे थे. यह इवेंट पूर्वोत्तर ब्राजील के शहर फेइरा डी सैन्टाना के एक कॉन्सर्ट हॉल से ऑनलाइन स्ट्रीम किया जा रहा था.

इस परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सिंगर स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रहे थे. तभी अचानक वह स्टेज पर गिर पड़े.

सिंगर को पहुंचाया गया अस्पताल

वायरल वीडियो में हेनरिक दर्शकों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान वह गिर पड़े. उन्हें अचानक गिरते हुए देख पहले तो लोग समझ ही नहीं पाए कि आखिर सिंगर को हुआ क्या, लेकिन साथ ही हर कोई घबरा भी गया. इसके बाद बैक स्टेज मौजूद लोग तुरंत हेनरिक की मदद के लिए दौड़े और उन्होंने तुरंत पास के ही अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दी जा रही है श्रद्धांजलि 

अब हेनरिक के रिकॉर्ड लेबल ने सिंगर की मौत की खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. टोडा म्यूजिक ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'जीवन में ये बहुत कठिन परिस्थितियां हैं, जिनके लिए हमारे पास कोई स्पष्टीकरण नहीं है. हमें बस यह समझने की जरूरत है कि ईश्वर की इच्छा प्रबल होती है. अब सिंगर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी जाने लगी है.

ये भी पढ़ें- Sugandha Mishra baby: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा बनीं मां, पति संकेत भोसले ने हॉस्पिटल से ही शेयर कर दिया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़