Dinesh Phadnis Passed Away: नहीं रहे CID फेम फ्रेड्रिक्स, 57 साल की उम्र में दिनेश फडनीस का हुआ निधन

Dinesh Phadnis Passed Away: CID में इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स के किरदार में नजर आने वाले दिनेश फडनीस का निधन हो गया है. बीते कुछ समय से एक्टर की हालत गंभीर बनी हुई थीं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 5, 2023, 12:45 PM IST
  • दिनेश फडनिस का निधन
  • एक्टर को पड़ा था दिल का दौरा
Dinesh Phadnis Passed Away: नहीं रहे CID फेम फ्रेड्रिक्स, 57 साल की उम्र में दिनेश फडनीस का हुआ निधन

नई दिल्ली:Dinesh Phadnis Passed Away: सोनी टीवी के लोकप्रिय क्राइम शो 'सीआईडी' में नजर आने वाले पॉपुलर किरदार का निधन हो गया है. जी हां,  सीआईडी अधिकारी फ्रेडरिक्स से मशहूर हुए दिनेश फडनीस ने कांदिवली के तुंगा अस्पाल में रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली. 57 साल के दिनेश फड़नीस का मल्टिपल ऒर्गन फिलियर के चलते निधन हो गया है.

दयानंद शेट्टी ने दी जानकारी 

सीआईडी में दया के किरदार में नजर आने वाले और दिनेश फडनीस के बेहद करीबी दोस्त दयानंद शेट्टी ने निधन की खबर की पुष्टी की है. दया ने ये भी बताया कि दिनेश लीवर, हार्ट और किडनी की समस्याओं से जूझ रहे थे और उनकी परेशानी दिनों दिन बढ़ती ही गई. दिनेश फडणीस 30 नवंबर से कांदिवली के तुंगा अस्पताल में एडमिट थे.

यहां होगा अंतिम संस्कार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ ही देर में बोरिवली के दौलत नगर श्मशान भूमि में दिनेश का अंतिम संस्कार किया जाएगा. एक्टर ने टीवी शोज़ के अलावा उन्होंने कई फ़िल्मों में भी‌ किया था काम. दिनेश फड़नीस 1998 में सीआईडी के शुरुआत से ही शो के कई सालों तक जुड़े रहे थे.

कई किरदार में आ चुके हैं नजर

नब्बे के दशक का पॉपुलर शो 'सीआईडी' में दिनेश फडनीस एक इंस्पेक्ट के किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. उन्होंने शो में कई साल तक काम किया. इससे अलावा वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी दिखे हैं. लंबे समय से दिनेश एक्टिंग से दूर है. वह मराठी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखते है.

ये भी पढ़ें- Animal BO Collection Day 4: नहीं रुक रही Animal की रफ्तार, ताबड़तोड कमाई कर रही है रणबीर कपूर की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़