जानिए अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत, लोग कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

राजू श्रीवास्तव बुधवार सुबह वर्कआउट सकते समय ट्रेडमिल पर अचानक गिर गए थे. इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 08:35 PM IST
  • राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा
  • राजू दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं
जानिए अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत, लोग कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

नई दिल्ली: कॉमेडियन और भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव बुधवार को जिम में वर्कआउट करने के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर गए. इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया. कहा जा रहा है कि राजू दिल्ली के एक होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. इस दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया. राजू श्रीवास्तव के भाई और पीआर की ओर से उन्हें हार्ट अटैक होने की पुष्टि कर दी गई है. 

कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत?

58 साल के राजू श्रीवास्तव को सुबह करीब पौने 11 बजे एम्स के आपातकालीन इकाई में ले जाया गया. सूत्रों की मानें तो श्रीवास्तव को आपात स्थिति में एंजीयोग्राफी के लिए कैथीटेराइजेशन प्रयोगशाला ले जा गया. हास्य कलाकार सुनील पाल ने बताया कि उनके मित्र श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.

पहले से बेहतर हैं राजू

पाल ने कहा, 'वह अब बेहतर हैं और खतरे से बाहर हैं. उनके लिए शुभकामनाएं देने के लिए शुभकामनाएं'. श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं, लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए.

लोगों ने ली राहत की सांस

राजू ने 'मैंने प्यार किया', 'बॉबे टू गोवा' और 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' में अभिनय किया है. श्रीवास्तव ने 'बिग बॉस' सीजन तीन में भी भाग लिया था. इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं. लोगों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करना शुरू कर दिया है. 

ये भी पढे़ं- माहिरा शर्मा ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए एक से एक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़