Dahaad Trailer Out: क्या सोनाक्षी सिन्हा सुलझा पाएंगी 27 महिलाओं की मौत की गुत्थी? देखिए दमदार ट्रेलर

Dahaad Trailer Out: सोनाक्षी सिन्हा इस बार अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'दहाड़' के साथ दबंगई दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उनकी इस सीरीज का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 3, 2023, 05:11 PM IST
  • जबरदस्त है सोनाक्षी की 'दहाड़' का ट्रेलर
  • पुलिस ऑफिसर दहाड़ी सोनाक्षी सिन्हा
Dahaad Trailer Out: क्या सोनाक्षी सिन्हा सुलझा पाएंगी 27 महिलाओं की मौत की गुत्थी? देखिए दमदार ट्रेलर

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इस बार 'दहाड़' (Dahaad) के साथ दर्शकों के बीच एक बार फिर से दबंगई दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस सीरीज के जरिए एक्ट्रेस ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. इस बार सोनाक्षी पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रही हैं. पहली बार पर्दे पर सोनाक्षी का एक अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसके बाद इस सीरीज के लिए उत्सुकता डबल हो गई है.

जबरदस्त है Dahaad का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत सोनाक्षी के सामने बैठे एक शख्स से होती है, जो पुलिस ऑफिसर सोनाक्षी को अपनी बहन की फोटो दिखाते हुए उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराता है. शख्स बताता है कि पिछले 6 महीनों से उसकी बहन लापता है.

सोनाक्षी जब इस केस की जांच में आगे बढ़ती हैं, तो उन्हें पता चलता है कि 27 महिलाएं अलग-अलग जगहों से लापता हैं.

सोनाक्षी सिन्हा सुलझाएंगी केस

अब सोनाक्षी को ये केस मिलता है, जिसमें लापता हुआ सभी महिलाओं की कहानी एक जैसी है. इन लड़कियों की न तो किसी से अब तक कोई शिकायत की है और न ही कोई ऐसा गवाह सामने आया है जो इसमें जानकारी दे सके. अब सोनाक्षी ठान लेती हैं कि वह इन महिलाओं को इंसाफ जरूर दिलाएंगी और इनकी कहानी सामने लेकर आएंगी.

जच रही हैं सोनाक्षी सिन्हा

रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय के निर्देशन में बनी सीरीज 'दहाड़' के ट्रेलर में सोनाक्षी पुलिस ऑफिसर के रोल में काफी जच रही हैं. इसे जोया अख्तर और रीमा कागती ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. अपने किरदार सोनाक्षी पूरी तरह से डूबी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बोल-चाल में भी काफी बदलाव किया है. ट्रेलर में तो सोनाक्षी की मेहनत साफ देखी जा सकती है.

12 मई को रिलीज होगी सीरीज

'दहाड़' में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा गुलशन देवेया, विजय वर्मा और सोहम शाह जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 मई, 2023 को स्ट्रीम किया जाने वाला है. ट्रेलर के बाद अब इस सीरीज के लिए काफी बेताबी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- PS 2' की सफलता के बाद विक्रम के फैंस के लिए आई बुरी खबर, एक्टर के साथ हुआ हादसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़