प्रीमैच्योर डिलीवरी के बाद इन हेल्थ प्रॉब्लम्स से गुजर रही हैं देबिना बनर्जी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Debina Bonnerjee: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने हाल ही में मां बनी हैं. प्रीमैच्योर डिलीवरी की वजह से एक्ट्रेस को कई तरह की समस्या का सामना  करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इन समस्याओं के बारे में बताया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 06:53 PM IST
  • बेटी के जन्म के बाद देबिना को हुई ये हेल्थ प्रॉब्लम्स
  • देबिना बनर्जी ने फोटो शेयर कर दी जानकारी
प्रीमैच्योर डिलीवरी  के बाद इन हेल्थ प्रॉब्लम्स से गुजर रही हैं देबिना बनर्जी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली: Debina Bonnerjee: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने हाल ही में दूसरी बेटी को जन्म दिया है. कपल बेटी का स्वागत कर काफी खुश हैं. देबिना की बेटी का जन्म समय से पहले हो गया है. प्रीमैच्योर डिलीवरी की वजह से एक्ट्रेस को काफी प्रॉबलम्स  हो रही है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ को लेकर फोटो शेयर की है. फोटो में देबिना के हाथ-पैर सूजे हुए नजर आ रहे हैं. 

डिलीवरी के बाद हुई ये दिक्कतें 


देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर डिलीवरी के बाद का एक्सपीरियंस शेयर किया है. पहली फोटो में एक्ट्रेस ने अपना पेट दिखाया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि डिलीवरी के बाद भी उनका पेट काफी बाहर निकला हुआ है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-  डिलीवरी के बाद पेट, यह सच है वो चीजें आपको मारती नहीं हैं, बल्कि आपको मजबूत बनाती हैं. पिछले कुछ महीने और दिन बहुत थकाने वाले रहे थे. प्रेग्नेंसी के बाद मेरा पेट, ठीक होने की कंडीशन पर है. 

सूजे हुए हाथ-पैर 


इंस्टाग्राम पर देबिना ने बेबी के साथ अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के नन्हे हाथ अपने हाथ में रखे होते हैं. फोटो शेयर करते हुए देबिना ने लिखा- जब आपकी बेबी आपकी बाहों में हो तो ये सब इसके योग्य है. मैं पहले से ज्यादा मजबूत और बहादुर हो गई हूं.  

डिलीवरी से पहले कराया था बोल्ड फोटोशूट 
देबिना बनर्जी ने डिलीवरी से कुछ दिन पहले बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट कराया था. उनका फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था. वहीं उन्हें बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया था. बता दें कि एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट कॉन्सेप्ट के तहत बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगी हैं. 

इसे भी पढ़ें: Govinda Naam Mera Trailer: लव ट्रायएंगल में फंसे विक्की कौशल, क्या इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाएगी पुलिस? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़