Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Deepika Padukone Photos: दीपिका पादुकोण ने अपने हर अंदाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. उनकी स्टाइलिश अदाओं को देखकर भी अक्सर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. अब फइर उनका नया लुक चर्चा में हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 7, 2023, 11:12 PM IST
  • दीपिका पादुकोण कैजुअल लुक में दिखी हॉट
  • दीपिका के नए लुक पर ठहर गईं सभी की नजरें
Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हर अदा ही निराली है. बात चाहे उनके लुक्स की हो, या एक्टिंग की, दीपिका को शायद ही कोई टक्कर दे सकता है. अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहने वाली दीपिका के स्टाइल पर भी पूरी दुनिया फिदा रहती है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए फैंस को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट लुक में दीपिका सिंपल, लेकिन हॉट दिख रही हैं.

Deepika Padukone की ग्लैमरस अदाओं पर टिकी नजरें

लेटेस्ट फोटोज में दीपिका ब्लू कलर की डेनिम जीन्स और व्हाइट क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने कई फोटोज में मैचिंग की डेनिम जैकेट भी कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Levi's (@levis)

दीपिका ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड आईज और डार्क रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हाई पोनीटेल बनाई हुई है. एक्ट्रेस ने अलग-अलग अंदाज में अपना ये लुक फ्लॉन्ट किया है.

हॉट दिख रही हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका इस लुक में भी बहुत हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. सिर्फ 2 घंटे में ही दीपिका की इन तस्वीरों पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, फैंस उन पर प्यार लुटाते हुए खूब तारीफें कर रहे हैं.

Deepika Padukone के पास हैं बेहतरीन प्रोजेक्ट्स

वहीं, दीपिका के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही वह साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' और अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' में जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Donal Bisht Photos: डोनल बिष्ट की हॉट अदाओं ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़