Paris Olympics 2024: विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक से बाहर होने पर फूटा देवोलीना भट्टाचार्जी का गुस्सा, बोलीं- 'कर दी ना मनहूसियत वाली हरकत'

Paris Olympics 2024: विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक 2024 में डिस्क्वालीफाई होने से पूरे देशभर के लोगों को तगड़ा झटका लगा है. ऐसे में सभी विनेश का सपोर्ट कर रहे हैं, दूसरी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अब ऐसा पोस्ट किया है कि हर कोई हैरान रह गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 7, 2024, 08:44 PM IST
    • देवोलीना के पोस्ट ने किया हैरान
    • विनेश को लेकर लिखी ऐसी बात
Paris Olympics 2024: विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक से बाहर होने पर फूटा देवोलीना भट्टाचार्जी का गुस्सा, बोलीं- 'कर दी ना मनहूसियत वाली हरकत'

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत की पहलवान विनेश फोगाट ने कुश्ती मैच में अपनी जगह पक्की कर ली थी. अगर वह इस मैच को लड़ती तो कम से कम भारत के लिए सिल्वर मेडल तो जीत कर ली लातीं. उन्होंने मंगलवार को एक के बाद एक तीन मुकाबले जीते थे. पूरा देश विनेश पर इस जीत के लिए गर्व कर रहा था. हालांकि, 7 अगस्त, बुधवार को फाइनल मैच से पहले ही  विनेश को डिस्क्वालीफाई कर दिया गया. बताया जा रहा है कि ओवर वेट होने के कारण विनेश बाहर हुई हैं. वहीं, इस खबर ने पूरे देशवासियों का दिल तोड़ दिया.

विनेश हुईं डिस्क्वालीफाई

डिस्क्वालीफाई होने के बाद विनेश की तबीयत बिगड़ने लगी थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत पेरिस के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस खबर के आते ही हर कोई विनेश फोगाट के सपोर्ट में खड़ा हो गया. हालांकि, वहीं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक ऐसा पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल होने लगा है. उन्होंने अपने एक्स पोस्ट में विनेश को जमकर फटकार लगाते हुए अपनी भड़ास निकाली है.

देवोलीना ने लिखा ऐसा पोस्ट

देवोलीना ने अपने पोस्ट में लिखा, 'कर दी ना मनहूसियत वाली हरकत. जीतने का जश्न ना मनाकर सरकार को गाली दे रहे थे. क्या हुआ? लगा दी बुरी नजर भारत के मेडल पर. सुधर जाओ वक्त रहते हुए.

भारत का बुरा चाहने वालों का ना आज तक भला हुआ है और कभी नहीं होगा. ये बात गांठ बांध लो.' अब देवोलीना का ये पोस्ट काफी वायरल होने लगा है. वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को इसके लिए फटकार भी लगानी शुरू कर दी है.

बॉलीवुड हस्तियों ने की तारीफें

दूसरी ओर सोनाक्षी सिन्हा, विक्की कौशल, तापसी पन्नू, आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने विनेश की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें हीरो बताया है. आलिया ने विनेश के लिए लिखा, 'विनेश फोगाट आप पूरे देश के लिए प्रेरणा हैं. कोई भी आपकी दृढ़ता, साहस और कठिनाइयों को छीन नहीं सकता, जिनसे आपने इतिहास रचा है. आज इतना तो कहना ही होगा कि आपका दिल टूटा होगा और हम भी आपके साथ दुखी हैं, लेकिन आप सोना हैं, आप लोहा हैं और आपसे यह कोई नहीं छीन सकता. सदियों से एक चैंपियन. आप जैसा कोई नहीं है विनेश फोगाट.'

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश में डायरेक्टर और एक्टर की पीट-पीटकर ले ली जान, सामने आई दिल दहला देने वाली घटना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़