तिरूपति में रोकी गई धनुष की फिल्म की शूटिंग, क्या इस वजह से रद्द हुई परमिशन?

धनुष की फिल्मों को लेकर हमेशा ही दर्शकों के बीच उत्सुकता देखने को मिलती रहती है. वहीं, एक्टर भी लगातार अपने नए प्रोजेक्ट्स के साथ फैंस के बीच हाजिर हो जाते हैं. हालांकि, इस बार उन्हें शूट के लिए थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2024, 07:39 PM IST
    • धनुष की रोकी गई शूटिंग
    • यातायात हो रहा प्रभावित
तिरूपति में रोकी गई धनुष की फिल्म की शूटिंग, क्या इस वजह से रद्द हुई परमिशन?

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) इन दिनों लगातार अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'कैप्टन मिलर' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया गया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार भी किया. वहीं, अब धनुष अपनी अगली फिल्म 'डी 51' की तैयारियों में व्यस्त हो गए हैं. डायरेक्टर शेखर कमुला के साथ धनुष इस फिल्म की शूटिंग तिरूपति में कर रहे थे. हालांकि, अब खबर आई है कि पुलिस ने फिल्म के लिए दी गई शूटिंग की परमिशन को रद्द करते हुए इस पर रोक लगा दी है.

यातायात हो रहा है बाधित

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग की वजह से यातायात बाधित होने लगा था, जिसके बाद प्रशासन ने शूटिंग के लिए दी गई अनुमति को रद्द करने का फैसला कर लिया. रिपोर्ट्स की माने तो निर्माताओं ने तिरुपति पहाड़ी की तलहटी में अलबिरी क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस वजह से वाहनों को दूसरे रास्ते पर मोड दिया गया और इस कारण यातायात में परेशानी होने लगी.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि 'डी 51' में धनुष के साथ रश्मिका मंदाना और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे सितारे भी  लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह पहला मौका है जब ये तीनों सितारे एक ही फिल्म के लिए साथ आए हैं. फिल्म हिन्दी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स इसे 2025 में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

इन फिल्मों के कारण चर्चा में हैं धनुष

दूसरी ओर धनुष के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. फिलहाल वह 'डी 50' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म की उन्होंने निर्देशन और लेखन की कमान अपने हाथ में ली है. इसके अलावा वह 'Nilavuku En Mel Ennadi Kobam' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म के साथ वह निर्माता के तौर पर जुड़े हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'बिग बॉस 17' के बाद अंकिता लोखंडे की चमकी किस्मत, रणदीप हुड्डा के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़