सायरा बानो ने किया दिलीप कुमार की उस शर्त का खुलासा, सुनाया सलवार-कमीज़ का किस्सा

सायरा बानो ने हाल ही इंस्टाग्राम डेब्यू किया है. दिलीप कुमार की पुण्यतिथि के मौके पर दिग्गज अदाकारा ने एक पुरानी फोटो भी शेयर की थी. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने दिलचस्प किस्सा सुनाया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 8, 2023, 02:24 PM IST
  • सायरा बानो ने सुनाया मजेदार किस्सा
  • दिलीप कुमार की शर्त का किया खुलासा
सायरा बानो ने किया दिलीप कुमार की उस शर्त का खुलासा, सुनाया सलवार-कमीज़ का किस्सा

नई दिल्ली: दिग्गज अदाकारा सायरा बानो (Saira Banu) ने बीते शुक्रवार, 7 जुलाई यानी दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पुण्यतिथि के मौके पर इंस्टाग्राम डेब्यू किया है. उन्होंने पहली पोस्ट में दिलीप साहब के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की थी. अब सायरा बानो ने फिर दिलीप कुमार की ही एक और फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है. इसी के साथ उन्होंने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया है.

सायरा बानो ने सुनाया मजेदार किस्सा

सायरा ने अपनी इस पोस्ट में बताया कि दिलीप साहब जब भी उन्हें सलवार-कमीज़ में देखते थे तो उन्हें भेजने की बात करने लगते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

दिग्गज अदाकारा ने इस पोस्ट में लिखा, 'साहब अक्सर ऐसी जोधपुरी कॉलर वाली बुश शर्ट्स पहना करते थे. मैंने उनसे दूसरे कलर की शर्ट्स पहनने के लिए कहा. इस बात पर उन्होंने मुझसे हंसते हुए कहा कि- 'देखो मैंने कलर पहना है... पीली शर्ट, जो सायरा आपको पसंद है, लेकिन इस शर्त पर कि आपने फल्फी ऑरगेंडी साड़ियां पहनने का मुझसे वादा किया है, ना कि सलवार-कमीज़, जिन्हें देखकर मुझे आपको स्कूल भेजने का मन करता है.' '

वायरल हो रहा है सायरा का पोस्ट

अब सायरा का ये पोस्ट भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. सिर्फ एक दिन में ही सायरा के इंस्टाग्राम पर 10 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में हर को यही उम्मीद कर रहा है कि सायरा अपने इंस्टाग्राम पर कई यादें शेयर करेंगी.

सायरा ने खूबसूरत यादों के किया इंस्टाग्राम डेब्यू

बता दें कि अपनी पहली पोस्ट में सारा ने एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए बहुत प्यारा सा नोट भी लिखा था. उन्होंने इसमें लिखा-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

'सुकून-ऐ-दिल के लिए कुछ तो एहतेमाम करूं
जरा नजर जो मिले फिर उन्हें सलाम करूं
मुझे तो होश नहीं आप मशवरा दीजिए
कहां से छेडूं फसाना कहां तमाम करूं.'

7 जुलाई सुबह 7 बजे ठहर गया दिन 

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं 7 जुलाई के दिन खासतौर पर ये नोट दुनिया भर के फैंस और सबसे प्यारे दोस्तों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए लिख रही हूं, जिन्होंने आज तक मुझे और दिलीप साहब को बेशुमार प्यार से आबाद रखा है. मेरे कोहिनूर दिलीप कुमार साहब के लिए उनका प्यार और सम्मान. 7 जुलाई का दिन सुबह 7 बजे ही थम गया था जब दिलीप हमेशा के लिए गहरी नींद में सो गए थे.'

ये भी पढ़ें- पति दिलीप कुमार की पुण्यतिथि पर सायरा बानो ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़