कैमरा के पीछे मस्ती करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'क्रू' के सेट का BTS वीडियो हुआ वायरल

Diljit Dosanjh: 'क्रू' के सेट पर कैमरे के पीछे के मजेदार पलों को साझा करते हुए दिलजीत दोसांझ ने एक BTS वीडियो शेयर किया है. फैंस को दिलजीत का ये फनी अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2024, 11:36 AM IST
  • दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया वीडियो
  • क्रू के सेट पर आएंगे नजर
कैमरा के पीछे मस्ती करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'क्रू' के सेट का BTS वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Diljit Dosanjh: फिल्म 'क्रू' के मेकर्स ने हाल ही में दर्शकों को एक बेहद कूल टीजर के साथ ट्रीट दिया है, जिसके रिलीज होते ही हर तरफ उसकी दीवानगी देखने मिल रही है. फिल्म के टीजर ने इस कमर्शियल पॉट बॉयलर की फन से भरपूर दुनिया को पेश किया है, जिसने दर्शकों के उत्सुकता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. 

बता दें कि फिल्म में पहली बार 3 पॉवरफुल परफॉर्मर्स, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन को एक दिखने वाली हैं. इतना ही नहीं इसमें सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ की भी झलक देखने मिली है, जिस वजह से दर्शक उन्हें और देखने के लिए उत्साहित हैं. ऐसे में अब क्रू के सेट्स से दिलजीत फैंस को बिहाइंड द सीन्स की झलक दी है. मजेदार बात यह है की दिलजीत ने मस्तीभरे BTS वीडियो को शेयर करते हुए बेहद फनी वॉइस ओवर भी दिया है.

दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर सेट्स से मजेदार BTS वीडियो शेयर किया है. वीडियो में हम दिलजीत को करीना और कृति के साथ मस्ती करते हुए देख सकते हैं. इतना ही नहीं सुपरस्टार को रैपर बादशाह द्वारा सर्प्राइज विजिट मिलते हुए भी दिखाया गया है. वहीं, वीडियो के आखिर में हम उन्हें फैंस के साथ तस्वीरे लेते और ऑटोग्राफ देते हुए देख सकते हैं. एक्टर ने कैप्शन ने लिखा है- "काइली शैडो... एथे पूरी करीना कपूर"

फिल्म में कुछ एक्साइटिंग होने वाला है. दिलजीत के इस वीडियो ने क्रू की रिलीज को लेकर दर्शकों में उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. दिलजीत, करीना, कृति और अब बादशाह के ऑन बोर्ड आने से यह साफ है कि फिल्म में सिर्फ एंटरटेनमेंट ही नहीं, बल्कि म्यूजिकल जादू भी चलाने वाली है. ऐसे में फैंस बेसब्री से  इन सभी टैलेंटेड आर्टिस्ट को स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार हैं. फिल्म 29 मार्च, 2024 को थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ट्रेंडिंग न्यूज़