दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बने पेरेंट्स, घर आया नन्हा मेहमान

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम माता-पिता बन गए हैं. एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. ये खुशखबरी दोनों ही कलाकारों ने खुद अपने सभी चाहने वालों को एक पोस्ट लिखकर दी है. अब दोनों को ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 21, 2023, 01:38 PM IST
  • दीपिका कक्कड़ बनीं मां
  • शोएब ने दी जानकारी
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बने पेरेंट्स, घर आया नन्हा मेहमान

नई दिल्ली: मशहूर टीवी स्टार्स शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. एक्ट्रेस 21 जून, बुधवार तड़के एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. ये खुशखबरी अब दोनों ही कलाकारों ने अपने सभी चाहने वालों को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. इसी के साथ दीपिका की डिलीवरी पर भी अपडेट दी गई है. अब ये खबर सामने आते ही दीपिका और शोएब के चाहने वाले उन्हें ढ़ेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बुधवार तड़के हुआ बेटे का जन्म

दीपिका और शोएब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'अलहमदुलिल्लाह, आज 21 जून 2023 की सुबह हमारे घर बेटे का जन्म हुआ. ये प्रीमैच्योर डिलीवरी हैं, लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है. बस अपनी दुआओं में हमें रखें.'

अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस और मशहूर हस्तियों ने दोनों को जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए बधाइयां दी हैं.

जनवरी में किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

गौरतलब है कि दीपिका बेशक काफी समय से किसी शो में नजर नहीं आ रहीं, लेकिन वह अपने यूट्यूब चैनल 'दीपिका की दुनिया' के जरिए लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. इस दौरान वह फैंस को अपनी निजी जिंदगी से रुबरु करवाती हैं. वहीं, दीपिका और शोएब अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान जनवरी में किया था. दोनों ने एक फोटोशूट के जरिए ये खुशखबरी दी थी.

2018 में हुई थी शादी

बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब की मुलाकात टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. इसी दौरान दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया. इसके बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली. इनकी शादी गांव में हुई थी, जहां दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़