दिशा पाटनी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

दिशा पाटनी की अदाओं पर आज पूरी दुनिया फिदा है. एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक के अलावा फिटनेस से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब फिर से दिशा का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2022, 06:00 PM IST
  • दिशा पाटनी हर अवतार में हॉट दिखती हैं
  • दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
दिशा पाटनी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज किसी न किसी कारण सुर्खियों में छाई ही रहती हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. आज दिशा दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी हैं. हालांकि, इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्होंने लंबे वक्त तक कड़ी मेहनत की है.

Disha Patani ने फिर कराया बोल्ड फोटोशूट

दिशा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स और फिटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनके वर्कआउट की झलक देखने को मिलती रहती है. इसके अलावा वह अपने वर्क प्रोजेक्ट्स और फोटोशूट्स भी फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक दिखाया है.

काफी हॉट दिख रही हैं दिशा पाटनी

लेटेस्ट तस्वीरों में दिशा का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. यहां वह व्हाइट कलर की लो-हाई स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहने हुए दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni)  (@dishapatani)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ग्लॉसी पीच शेड मेकअप और ओपन वेवी मैसी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने सिर पर गोल्डन-सिल्वर कलर का बड़ा सा हेयरबैंड भी पहना है.

दिशा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

दिशा पाटनी इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने यहां अपना इंटेंस लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. एक्ट्रेस की ये फोटोज अब तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ दिन पहले ही उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज हुई हैं. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'योद्धा', 'के टीना', 'सूरिया 42' और 'प्रोजेक्ट के' जैसी फिल्मों में अहम किरदारों में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहन घूमने निकलीं शनाया कपूर, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़