ऑफ शोल्डर टॉप में दिशा पाटनी का दिखा सिजलिंग लुक, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से दिशा ने बोल्ड लुक दिखाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 03:50 PM IST
  • दिशा पाटनी सोशल मीडिया लवर हैं
  • दिशा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
ऑफ शोल्डर टॉप में दिशा पाटनी का दिखा सिजलिंग लुक, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्शन, फिटनेस और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. दिशा ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में खास पहनाच बना ली है. इस वजह से उनके चर्चे दुनियाभर में हैं. फैंस उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में दिशा भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. 

सोशल मीडिया लवर हैं दिशा

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से दिशा ने बोल्ड लुक दिखाया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. 

दिशा ने दिखाया किलर लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में दिशा को ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और डेनिम जीन्स पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

लुक को कंप्लीट करने के लिए दिशा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

दिशा ने फिर उड़ाए होश

दिशा की इस फोटोज में उनकी बोल्डनेस ने जितना फैंस को हैरान किया है, उतना ही उनकी फिट बॉडी को देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं. कुछ ही देर में दिशा की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले ही उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज हुई हैं. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'योद्धा', 'के टीना' और 'प्रोजेक्ट के' जैसी फिल्मों में अहम किरदारों में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- बिजी शेड्यूल के बीच शहनाज गिल ने खुद के लिए निकाला समय, क्यूट पार्टनर संग आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़