बेबाक होती जा रही हैं दिशा पाटनी, टू-पीस में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बार फिर से अपने बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं. फैंस के बीच उनका नया लुक खूब वायरल हो रहा है. फोटो में दिशा की टोन्ड बॉडी पर नजरें टिक गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 07:41 PM IST
  • दिशा पाटनी के बोल्ड लुक ने किया हैरान
  • दिशा के परफेक्ट फिगर पर टिकी नजरें
बेबाक होती जा रही हैं दिशा पाटनी, टू-पीस में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिटनेस की वजह से अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनका फिट लुक देखने को मिलता रहता है. दिशा ने अपनी एक्टिंग और फिल्मों से ज्यादा बोल्ड अदाओं का जादू लोगों पर चलाया है. ऐसे में फैंस उनके नए लुक्स को देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से दिखा का काफी बेबाक अंदाज देखने को मिला है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Disha Patani

दिशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने ब्लैक बिकिनी में बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया है. यहां वह काउच पर बैठकर पोज दे रही हैं.

दिशा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस इंटेंस लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. यहां वह बेहद हॉट लग रही हैं.

दिशा पाटनी की बोल्ड अदाओं ने खींचा ध्यान

अब दिशा के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. जहां एक फैंस एक्ट्रेस की हॉटनेस से नजरें नहीं हटा पा रहे, वहीं, दिशा की फिटनेस ने भी सभी के होश उड़ा दिए हैं. उनका इतना फिट अंदाज खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की इस फोटो को आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी लाइक किया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

गौरतलब है कि दिशा पाटनी को इस समय कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं. जल्द ही वह 'योद्धा' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को पैन इंडिया फिल्म 'प्रोजेक्ट के' भी देखा जाएगा. वहीं, दिशा शिवा के निर्देशन में बनने वाली अनटाइटल्ड तमिल फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- जन्नत जुबैर ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, साड़ी में बरपाया कहर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़