Divya Agarwal Hot Look: दिव्या अग्रवाल ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रालेट लुक में दिखाया हॉट अंदाज

Divya Agarwal Hot Look: दिव्या अग्रवाल ने अपनी हॉट अदाओं से एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस बेहद हॉट अंदाज में अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 08:01 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल की अदाओं ने किया मदहोश
  • ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट पहन बोल्ड हुईं दिव्या
Divya Agarwal Hot Look: दिव्या अग्रवाल ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रालेट लुक में दिखाया हॉट अंदाज

नई दिल्ली: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने एक बार फिर से फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इस बार उन्होंने बोल्डनेस दिखाने के लिए इस फोटोशूट के दौरान डेनिम की ट्यूब ब्रालेट और ब्लैक कलर की लो-हाई स्कर्ट कैरी की है. एक्ट्रेस ने इस लुक को बहुत खूबसूरती के साथ कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. इस लुक में दिव्या बहुत हॉट दिख रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं Divya Agarwal

दिव्या ने अपने इस लुक स्मोकी टच दिया है. उन्होंने सटल बेस के साथ ब्लैक लिपस्टिक लगाई है. वहीं, उन्होंने आई मेकअप को बहुत लाइट रखा है और बालों को पोनीटेल बनाकर बनाकर बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

इसके अलावा उन्होंने कानों में ग्लिटरी ईयररिंग्स कैरी किए हैं. दिव्या के चाहने वाले तो उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं.

दिव्या की अदाओं ने किया मदहोश

बता दें कि दिव्या अक्सर फैंस के साथ अपने इसी के तरह के सुपरहॉट लुक्स शेयर करती रहती हैं. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. देशभर के लोग दिव्या के स्टाइल पर फिदा होने लगे हैं. एक्ट्रेस आज सिर्फ अपने दम पर एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं.

'बिग बॉस ओटीटी' से मिली पहचान

गौरतलब है कि दिव्या को 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा बनने के बाद घर-घर में पहचान मिली. उन्होंने इस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की. इसके बाद एक्ट्रेस को कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका हैं. हालांकि, दिव्या अपनी लव लाइफ के कारण ज्यादा सुर्खियों में रही हैं.

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon Sister VIDEO: नुपुर सेनन ने दिखाया बेहद हॉट लुक, बहन कृति को दी बोल्डनेस में टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़