Divya Agarwal Wedding Photos: दिव्या अग्रवाल ने लिए अपूर्व पडगांवकर संग फेरे, सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली फोटोज

Divya Agarwal-Apurva Wedding Photos: दिव्या अग्रवाल बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. अब दोनों की शादी की पहली फोटोज भी सामने आ चुकी हैं. दुल्हन के लिबास में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 11:01 PM IST
    • दिव्या बनीं अपूर्व की दुल्हन
    • सामने आई कपल की फोटोज
Divya Agarwal Wedding Photos: दिव्या अग्रवाल ने लिए अपूर्व पडगांवकर संग फेरे, सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली फोटोज

Divya Agarwal-Apurva Wedding Photos: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब मंगलवार, 20 फरवरी 2024 को दिव्या बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. पिछले कुछ दिनों से लगातार दिव्या और अपूर्व की शादी के सभी फंक्शन्स की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसे में दिव्या के चाहने वाले उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने के लिए काफी उत्साहित भी थे. अब आखिरकार शाद के बाद दिव्या और अपूर्व की पहली फोटोज भी सामने आ चुकी हैं.

मराठी रीति-रिवाजों से की शादी

दिव्या और अपूर्व ने मराठी रीति-रिवाजों से शादी की है. अपने इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने पर्पल शेड का लाइट वेट लहंगा चुना. वहीं, अपूर्व ने भी दिव्या के साथ ट्यूनिंग करते हुए पर्पल कलर की ही शेरवानी कैरी की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

एक्ट्रेस ने अपने इस ब्राइडल लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और मिनिमल आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ और उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है और सिर पर पल्ला ओढ़ा है. एक्सेसरीज के लिए दिव्या ने गले में हैवी डायमंड नेकपीस कैरी किया है और हाथों में चूड़ा पहना है.

वायरल हुईं दिव्या की फोटोज

दिव्या और अपूर्व ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की इन खूबसूरत फोटोज को शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस पल से हमारी लव स्टोरी चलती रहेगी. रब राखा.'

अब दिव्या और अपूर्व की ये फोटोज काफी वायरल होने लगी हैं. वहीं, आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने कपल को जिंदगी की इस नई शुरुआत के लिए ढेरों शुभकामनाएं भी देना शुरू कर दिया है.

अपूर्व ने पहना दिव्या के पिता का चश्मा

गौरततलब है कि शादी के बाद दिव्या और अपूर्व पैपराजी से मिलने के लिए भी बाहर आए. यहां एक्ट्रेस अपनी मांग में सिंदूर और चूड़ा फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. नए नवेले दूल्हा-दुल्हन के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही हैं. यहां अपूर्व के लुक में सबसे ज्यादा उनके सनग्लासेस ने खींचा. दरअसल, बताया जा रहा है कि यह दिव्या के पिता का चश्मा है, जिन्हें एक्ट्रेस ने कोरोना काल में खो दिया था.

ये भी पढ़ें-फिल्म के सेट पर रील बनाने वाले कलाकारों पर भड़के विक्रांत मैसी, फरहान अख्तर को बताया अपनी प्रेरणा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़