दिव्या अग्रवाल ने कैमरे के सामने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, दिखाया इंटेंस लुक

दिव्या अग्रवाल अपने लु्क्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज कैमरे में कैद हो जाता है. अब फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 04:23 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल के स्टाइल पर सभी फिदा हैं
  • दिव्या ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है
दिव्या अग्रवाल ने कैमरे के सामने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, दिखाया इंटेंस लुक

नई दिल्ली: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपने किसी भी शो से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रही हैं. अक्सर उन्हें लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती हैं. इन सबके अलावा एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही हैं. देशभर के यंगस्टर्स दिव्या के स्टाइल के दीवाने हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक दिखा है.

Divya Agarwal ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया लुक देखने को मिलता है. लेटेस्ट फोटोज में दिव्या बॉटल ग्रीन कलर की प्रिंटेड थाई हाई स्लिट डीपनेक ड्रेस में नजर आ रही है. उन्होंने इस लुक को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है.

दिव्या ने दिखाई स्टाइलिश अदाएं

दिव्या ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में दिव्या हमेशा ही तरह हॉट लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Khannaphotography (@amitkhannaphotography)

उन्होंने कैमरे के सामने अपना इंटेंस लुक दिखाते हुए पोज दिए हैं. फैंस उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं.

सगाई की वजह से चर्चा में हैं दिव्या

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से दिव्या अपनी सगाई को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने बॉयफ्रेंड अपूर्व पड़गांवकर से सगाई की है. ये खुशखबरी एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम के जरिए सभी फैंस को दी है.

ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल की सादगी ने किया मदहोश, देसी अंदाज में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़