डोनल बिष्ट ने गोल्डन बॉडी फिट ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

डोनल बिष्ट (Donal Bisht) कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं. हालांकि, अपने फोटोशूट्स के कारण एक्ट्रेस को खास पॉपुलैरिटी हासिल हुई. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 06:52 PM IST
  • डोनल बिष्ट का फिर दिखा नया लुक
  • इंस्टाग्राम पर डोनल ने दिखाई झलक
डोनल बिष्ट ने गोल्डन बॉडी फिट ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने के बाद से ही उन्हें घर-घर में पहचान मिल गई हैं. एक्ट्रेस आज अक्सर चर्चा में रहती हैं. अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा वह लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब फिर से डोनल का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

Donal Bisht ने दिखाई ग्लैमरस फोटोशूट की झलक

डोनल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. फैंस उनके हर लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. अब फिर से डोनल ने फैंस के साथ अपना लेटेस्ट लुक की झलक शेयर की है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की सिल्क की थाई हाई स्लिट बॉडी फिट ड्रेस में दिख रही हैं.

हॉट दिख रही हैं डोनल बिष्ट

डोनल ने अपने इस लुक को शिमरी पिंकिश न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और ग्रीन ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ व्हाइट कलर की हाई हील्स पहनी हैं. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

डोनल की झोली में कई प्रोजेक्ट्स

डोनल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी तेलुगू-कन्नड़ फिल्म 'डेयर टू स्लीप' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'जख्म' में भी देखा जाने वाला है. वहीं, एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी लगातार साइन कर रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस की कुछ फोटोज भी दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- आकांक्षी पुरी ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़