'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्टर फिर मचाने जा रहे हैं धमाल, अब राज कुमार राव से करवाएंगे नए कारनामे

Vicky Vidya Ka Vo Wala Video: राज शांडिल्स ने 'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता के बाद अब अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया है. इस बार वह राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 28, 2023, 04:17 PM IST
  • राज कुमार राव करेंगे धमाल
  • तृप्ति डिमरी संग जमेगी जोड़ी
'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्टर फिर मचाने जा रहे हैं धमाल, अब राज कुमार राव से करवाएंगे नए कारनामे

नई दिल्ली: डायरेक्टर राज शांडिल्य ने अपनी फिल्मों से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. फिल्म 'ड्रीम गर्ल' और 'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता के बाद अब राज एक और प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों के बीच पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस बार वह 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' टाइटल से बन रही फिल्म के साथ लौट रहे हैं. उनकी इस फिल्म का ऐलान करते हुए एक पोस्टर भी जारी कर दिया है.

फिल्म में दिखेंगे राज कुमार राव और तृप्ति डिमरी

राज शांडिल्य ने निश्चित रूप से एक बार फिर खुद को सभी ट्रेडों का जैक साबित कर दिया है, क्योंकि उन्होंने न केवल इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण किया है, बल्कि इसकी कहानी भी लिखी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raaj Shaandilyaa (@writerraj)

इस फिल्म में दर्शकों को फ्रेश जोड़ी राज कुमार राव और तृप्ति डिमरी साथ देखने को मिलने वाले हैं. फिल्म की स्टार कास्ट और राज शांडिल्य की कहानी का तड़का फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ा रहा है.

फिल्म में दिख सकता है 90 का दशक

बता दें कि फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार की कंपनी टी-सीरीज, बालाजी टेलीफिल्म्स, वकाओ फिल्म्स ने थिनिंक पिक्चरज के सहयोग से किया जा रहा है. यह फिल्म हमें 90 के दशक के जादुई युग में वापस ले जाएगी. यह अतीत के विस्फोट का एक सच्चा उदाहरण है. शीर्षक 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' हमें यह सोचने पर मजबूर करता है कि यह वीडियो किस बारे में होगा?

ऐसा हो सकता है राज कुमार राव का रोल

अब लोग यह जानने के लिए बेताब हो गए हैं कि यह एक हास्य वीडियो होगा या एक अजीब वीडियो? खबरों की मानें तो फिल्म में राज कुमार कुमार को एक ठग के रोल निभाने जा रहे हैं. हालांकि, फिलहाल इस पर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

राज कुमार राव का भी दिखेगा अलग अंदाज

राज शांडिल्य की पिछली दोनों फिल्मों 'ड्रीम गर्ल' और 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना को पूजा नाम के लड़की के रोल में पेश करके दर्शकों को खूब गुदगुदाया. उनकी इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि डायरेक्टर राज कुमार राव के साथ क्या प्रयोग करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 28th September Spoiler: डिम्पी की प्रेग्नेंसी के बाद लीलाबेन ने लिया बड़ा फैसला, मालती देवी ने छोड़ा घर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़