पूनम पांडे के घर में लगी भीषण आग, बाल-बाल बची पालतू कुत्ते की जान

पूनम पांडे के घर में हाल ही में भीष्ण आग लग गई है. अब उनके घर की कई फोटोज भी सामने आई है, जहां लघभग सारा सामाना जलकर खाक हो चुका है. दूसरी ओर इस हादसे में एक्ट्रेस के पालतू कुत्ते की जान बाल-बाल बच गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 16, 2023, 03:12 PM IST
  • पूनम पांडे घर पर नहीं थीं मौजूद
  • एक्ट्रेस के कुत्ते को बचाया गया
पूनम पांडे के घर में लगी भीषण आग, बाल-बाल बची पालतू कुत्ते की जान

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) वैसे तो अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के कारण सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर ने सभी को चौंका दिया है. दरअसल, हाल ही में पूनम पांडे के घर में भीष्ण आग लग गई. उनके घर के अंदर की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जो वाकई डरावनी है. घर का आधे से ज्यादा सामान जलकर खाक हो गया है. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है.

तुरंत पाया गया आग पर काबू

खबरों की माने तो पूनम के घर में उस समय उनका पालतू कुत्ता था, जिसे बचा लिया गया है. फिलहाल उसे एक्ट्रेस की बहन के पास पहुंचा दिया गया है. दूसरी ओर फायर डिपार्टमेंट इस मामले की जांच में लगा हुआ है कि आखिर इतनी भीष्ण आग घर के अंदर किस वजह से लगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि पूनम के घर में यह आग उस समय लगी जब वह घर में मौजूद नहीं थीं. इसके बाद उनकी सोसायटी के ही एक लड़के ने तुरंत फायर ब्रिगेड को कॉल कर इस हादसे की जानकारी दी.

नौकरानी ने बचाई कुत्ते की जान

फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने भी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. वहीं, पूनम के पालतू कुत्ते सीजर को उनकी नौकरानी ने वहां आकर बचा लिया और उसे एक्ट्रेस की बहन के घर छोड़ दिया है. वहीं, पूनम पांडे के घर के अंदर की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सामान लगभग जलकर खाक हो गया है.

कई यूजर्स ने किए कमेंट्स

अब पूनम के घर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कई यूजर्स ने कमेंट्स कर चिंता व्यक्त की है. एक यूजर ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि परिवार के सदस्य और उनका पालतू कुत्ता सुरक्षित है'. एक और अन्य यूजर ने लिखा, 'भगवान की कृपा से वहां नौकरानी ने आकर कुत्ते को बचा लिया.' दूसरी ओर कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने ऐसे मौके पर भी असंवेदनशिलता दिखाते हुए पूनम को ट्रोल किया है. इस यूजर ने लिखा, 'पूनम पांडे तो नहीं बचीं ना?'

ये भी पढ़ें- SIIMA 2023: RRR का फिर बजा डंका, यहां देखिए विनर्स की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़