Fukra Insaan: अभिषेक मल्हान को लगा झटका, बैग से निकाले गए लाखों रुपये

फुकरा इंसान के नाम से मशहूर यूट्यूबर अभिषेक मल्हान को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, ट्रैवल के दौरान उनके बैग से पैसे गायब हो गए हैं, जिसे लेकर अब अभिषेक बहुत परेशान. उन्होंने अपने वीडियो इस बात की जानकारी दी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2023, 01:51 PM IST
    • अभिषेक के डेढ़ लाख रुपये हुए चोरी
    • दिल्ली से मुंबई तक कर रहे थे ट्रैवल
Fukra Insaan: अभिषेक मल्हान को लगा झटका, बैग से निकाले गए लाखों रुपये

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के रनर-अप और मशहूर यूट्यूबर अभिषेक मल्हान को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, उन्होंने इस बार बताया है कि हाल ही में वह चोरी की हटना के शिकार हो गए हैं. इस घटना की जानकारी देते हुए अभिषेक ने एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बताया कि ट्रैवलिंग के दौरान किसी ने उनके बैद से डेढ़ लाख रुपये ने निकाल लिए हैं.

चोरी हुए डेढ़ लाख रुपये

अभिषेक ने इस वीडियो में यह भी बताया कि उन्होंने ये डेढ़ लाख रुपये आईफोन खरीदने के लिए रखे थे, जो उन्हें किसी को गिफ्ट करना था. अभिषेक ने कहा है कि ये पैसे उन्हें उनके पापा ने दिए थे. अब अपने पैसे खो जाने की वजह से अभिषेक काफी परेशान हैं. उन्होंने अपने वीडियो में बताया कि इससे पहले उन्होंने कभी इतनी मोटी रकम लेकर ट्रैवल नहीं किया.

मुंबई जा रहे थे अभिषेक

अभिषेक मल्हान एक शूट के लिए दिल्ली से मुंबई फ्लाइट से ट्रैवल कर रहे थे. उन्होंने एयरपोर्ट से भी अपना एक वीडियो बनाया था, लेकिन जब वह होटल पहुंचे तो उनका बैग खाली था.

इसके बाद अभिषेक अपना पूरी सफर याद करते हैं और पूरे सफर में उनका बैद उन्हीं के पास रहा, लेकिन फ्लॉइट में सोते समय उन्हें अपना बैग अलग रखना पड़ा था, लेकिन इस दौरान चोरी होने की उम्मीद कम है.

बेहद परेशान हैं अभिषेक

पैसे चोरी होने की वजह से अभिषेक बहुत परेशान हैं. उन्होंने बताया कि पापा ने उन्हें लाखों बार कहा था कि पैसे ठीक से संभालकर रखना, लेकिन फिर भी उनसे पैसे खो गए. गौरतलब है कि अभिषेक का ये वीडियो अब तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो रहा है. फुकरा इंसान के नाम से मशहूर अभिषेक की पॉपुलैरिटी उस समय और बढ़ गई जब वह 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' का हिस्सा बने.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट पर Sandiip Sikcand को आया गुस्सा, बोले- 'टीवी के लिए ये प्यार तब कहां चला जाता है...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़