Gadar 2 Box Office Collection Day 15: तीसरे हफ्ते सुस्त पड़ी सनी देओल की फिल्म, 15वें दिन की इतनी कमाई

Gadar 2 Box Office Collection Day 15: सनी देओल की 'गदर 2' का क्रेज आखिरकार दर्शकों के सिर से उतरता दिखने लगा है. हालांकि, 15 वें दिन भी फिल्म का कमाई लगातार जारी है. आइए जानते है अब तक के आंकड़े  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 26, 2023, 11:04 AM IST
  • 15वें दिन भी कमाई कर रही है 'गदर 2'
  • सनी देओल की फिल्म ने दिखाया दम
Gadar 2 Box Office Collection Day 15: तीसरे हफ्ते सुस्त पड़ी सनी देओल की फिल्म, 15वें दिन की इतनी कमाई

नई दिल्ली: Gadar 2 Box Office Collection Day 15: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ऐसा धमास मचाया कि इस साल के कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए. बेशक इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से रही हो, लेकिन इस क्लैश का फिल्म के कारोबार पर कोई खास असर नहीं पड़ा. ऐसे में 15 दिन बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करते हुए आगे बढ़ती जा रही है.

15वें दिन किया इतना कारोबार

अब फिल्म के 15 दिन के आंकडे़ भी सामने आ चुके हैं. हालांकि, धीरे-धीरे फिल्म की कमाई सिंगल डिजिट में आ चुकी है, लेकिन धीमी रफ्तार से ही यह आगे बढ़ती जा रही है.

अब तीसरे गुरुवार यानी 15वें दिन 7.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसी के साथ घरेलू बॉक्स पर फिल्म ने 426.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

हर हफ्ते कमाए इतने करोड़

शुरुआत से अब तक के फिल्म के आंकडे़ देखें तो सिर्फ 3 दिनों में ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. इसी के साथ लगातार फिल्म की कमाई बढ़ती हुई दिखी. पहला हफ्ते फिल्म ने कुल 289.63 करोड़ रुपये का कारोबार किया. वहीं, दूसरे हफ्ते ये आंकड़े 134.47 करोड़ रुपये पहुंच गए. अब तीसरे शुक्रवार की कुल कमाई मिलाकर कलेक्शन 426.20 करोड़ रुपये हो गया है.

22 साल बाद भी कायम है तारा सिंह का जादू

22 साल पहले आई 'गदर' का सीक्वल बनाने की जब योजना की गई होगी तो किसी ने शायद अनुमान भी नहीं लगाया होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना 'गदर' मचाएगी. सनी देओल और अमीषा पटेल तो तारा और सकीना के रोल में दर्शकों का भरपूर प्यार. इन दोनों के नए अंदाज ने भी 22 साल पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- हेजल कीच और युवराज सिंह दूसरी बार बने पेरेंट्स, नन्ही परी की फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़