Gadar 2 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन सनी देओल की कमाई ने उड़ाए होश, मचाया बॉक्स ऑफिस पर गदर

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' ने ट्रेड एक्सपर्ट्स के सभी अनुमानों को चकनाचूर करते हुए बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन जबरदस्त कारोबार के साथ शुरुआत कर ली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 12, 2023, 02:19 PM IST
  • जबरदस्त रही 'गदर 2' की शुरुआत
  • हर दिन बेहतर हो सकती है कमाई
Gadar 2 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन सनी देओल की कमाई ने उड़ाए होश, मचाया बॉक्स ऑफिस पर गदर

नई दिल्ली: Gadar 2 Box Office Collection Day 1: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' ने शुक्रवार 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इसी के साथ अब इंतजार की वो घड़ियां भी खत्म हो चुकी है जिसका देशभर के दर्शकों सहित, फिल्म के स्टार कास्ट, मेकर्स और पूरी इंडस्ट्री को बेसब्री से था. यानी फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जो अब सामने आ चुका है. पहले ही दिन फिल्म ने धमाकेदार शुरुआत की है.

Gadar 2 ने उड़ाए ट्रेड एक्सपर्ट्स के होश

दर्शकों की दीवानगी का ही नतीजा है कि 'गदर 2' ने पहले ही दिन ट्रेड एक्सपर्ट्स की अटकलों से परे कारोबार किया है. बेशक बॉक्स ऑफिस पर सनी की फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से रही हो, लेकिन सनी की फिल्म ने पहले ही दिन 40 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर सभी के होश उड़ा दिए हैं.

'गदर 2' ने की पहले दिन इतनी दमदार शुरुआत

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'गदर 2' के कारोबार के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

तरण ने इसे 2023 की दूसरी सबसे बड़ी शुरुआत करने वाली फिल्म बताया है. सभी अनुमानों को चकनाचूर करते हुए 'गदर 2' ने पहले ही दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 40.10 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

'पठान' है साल की सबसे बड़ी ओपनर

बता दें कि 'गदर 2' से पहले इसी साल रिलीज हुई शाहरुख खान की कमबैक फिल्म 'पठान' ने जबरदस्त कारोबार किया था. ये फिल्म पहले ही दिन 55 करोड़ रुपये का कारोबार कर इस साल की अब तक सबसे बड़ी फिल्म बनी हुई थी. वहीं, प्रभास की विवादित फिल्म 'आदिपुरुष' 37.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अब सनी देओल की 'गदर 2' ने इस मेगाबजट फिल्म को भी पछाड़ दिया है.

15 अगस्त की छुट्टी का भी मिल सकता है फायदा

इस जबरदस्त सफलता के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की कमाई को अगले कुछ और दिनों तक बेहतरीन कारोबार मिल सकता है. दरअसल, शनिवार और रविवार की छुट्टी पर सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने की उम्मीद की जा रही है. वहीं, मंगवार को 15 अगस्त के खास मौके पर भी दर्शक देशभक्ति से लबरेज 'गदर 2' को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख सकते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि अगले कम से कम 4 दिन फिल्म के लिए काफी शानदार होने वाले हैं.

तालियां पर मजबूर हुए दर्शक

22 साल पहले रिलीज हुई 'गदर: एक प्रेम कथा' की यादों को समेटकर दर्शक 'गदर 2' देखने के लिए पहुंचे थे. इसी प्यार के साथ फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी देखने को मिली. ऐसे में सनी देओल ने भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया और तारा सिंह के अंदाज में जबरदस्त एक्शन करते नजर आए. तारा को पर्दे पर देख दर्शक तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाए.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई सनी देओल की फिल्म, मेकर्स को लगेगा झटका!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़