Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब ढूंढेंगी ईशान की दुल्हनिया, सवि का होगा ऐसा रिएक्शन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि एक तरफ सवि और ईशान की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं. वहीं, अक्का साहिब अब ईशान के लिए लड़की ढूंढेंगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 19, 2023, 05:16 PM IST
    • सवि के कारण अक्का साहिब होगी परेशान
    • ईशान करेगा सवि के करियर के लिए तैयारी
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब ढूंढेंगी ईशान की दुल्हनिया, सवि का होगा ऐसा रिएक्शन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय ईशान और सवि की दोस्ती के इर्द-गिर्द घूम रही है. शो में दिखाया जा रहा है कि ईशान आखिरकार सवि से इम्प्रेस होने लगेगा और दोनों में दोस्ती हो जाएगी. अब ईशान और सवि की दोस्ती अक्का साहिब की नजरों में भी खटकनी शुरू हो गई है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्का साहिब, सवि को धमकाने के लिए उसके होस्टल तक पहुंच जाएंगी.

ईशान करेगा सवि की तारीफ

गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान शांतनु के साथ घर पहुंचेगा. उसे देखते ही अक्का साहिब और निशिकांत उससे कई सवाल करने शुरू कर देंगे. अक्का साहिब ईशान को डांटेगी और सवि के कैरेक्टर पर सवाल उठाएगी. हालांकि, ईशान सवि की तरफदारी करते हुए पूरे परिवार के सामने उसकी तारीफ करेगा. वह सभी को बताएगा कि सवि वैसी बिल्कुल नहीं है जैसा लोग उसे समझते हैं. ईशान कहेगा अच्छी लड़की बताते हुए कहेगा कि उसने बहुत संघर्ष किया है.

अक्का साहिब होगी चिंता

अक्का साहिब ईशान और सवि के रिश्ते पर चिंता जताते हुए कहेगी कि ईशान की सोच सवि के लिए बदलने लगी है, कहीं ऐसा ना हो कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगे, इसलिए अब ईशान के लिए नई लड़की की तलाश करनी होगी. इसके बाद अगले दिन सुबह होते ही सवि से मिलने के लिए पहुंच जाएगी.

अक्का साहिब करेगी सवि से बात

अक्का साहिब सवि से कहेगी कि अगर उसे कोई भी परेशानी होती है तो वो उसे कॉल करे ना कि ईशान को. क्योंकि वो बहुत बिजी है और अब उसकी शादी भी होने वाली है. यह बात सुनते ही सवि बहुत खुश हो जाएगी. हालांकि, इस बातचीत में सवि कॉलेज के लिए लेट हो जाएगी. ईशान उससे लेट होने की वजह पूछेगा तो वह बताएगी कि अक्का साहिब उससे मिलने के लिए आई थी. इस बात से ईशान चौंक जाएगा.

सवि की मदद के लिए तैयारी करेगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि सवि नवरात्रि के लिए तैयारी करेगी. तभी ईशान उसे कॉन्फ्रेंस रूम में बुलाएगा और स्ट्रिक्ट टाइमटेबल तैयार करके देगा, जिसकी वजह से सवि को पूरा दिन बहुत मेहनत करनी होगी, लेकिन ईशान को भी सवि के साथ मेहनत करनी पड़ेगी. इसी तैयारी के दौरान ईशान सवि के लिए किताबें खोजेगा, जिसे देख अक्का साहिब पूछेगी कि क्या वो दूर्वा के किताबें ढूंढ रहा है. इस पर ईशान कहेगा कि UPSC दूर्वा के बस की बात नहीं है.

दूर्वा रचेगी साजिश

ईशान अक्का साहिब को बताएगा कि वो सवि के किताबें ढूंढ रहा है. उसने सवि के हाथ में मौली भी बांधी है. अब वो उसका द्रोणाचार्य है और सवि उसकी अर्जुन. दूर्वा छिपकर अक्का साहिब और ईशान की सारी बातें सुन लेगी. अक्का साहिब को भी इस बात से बहुत चिंता हो जाएगी. कॉलेज मे दूर्वा देखेगी कि सवि पढ़ाई करने में ही लगी होगी. नवरात्रि के फेस्ट में भी शरीक होने के लिए वो इंकार कर देगी. इसका बाद ईशान सवि को टेस्ट के लिए बुलाएगा. दूसरी ओर दूर्वा फिर से ऐसी साजिश रहेगी जिससे ईशान और सवि के बीच गलतफहमी पैदा हो सके.

ये भी पढ़ें- Dream Girl 2 OTT Release: अब अपने मोबाइल पर भी देख पाएंगे आयुष्मान खुराना की फिल्म, कल होगी यहां स्ट्रीम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़