Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin Spoiler: ईशान करेगा ईशा के साथ बदतमीजी, सवि देगी मुंहतोड़ जवाब

Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में नया ट्वीस्ट आने वाला है. इन दिनों शो में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 14, 2023, 08:34 PM IST
  • टीवी शो में आएगा नया धमाल
  • ईशा पर जमकर बरसेगा ईशान
Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin Spoiler: ईशान करेगा ईशा के साथ बदतमीजी, सवि देगी मुंहतोड़ जवाब

Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का ट्रैक काफी दिलचस्प ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है. शो में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिल रहा है. इस समय शो में ईशान के बर्थडे का ट्रैक दिखाया है. इस दौरान पूरी कहानी सिर्फ ईशान और ईशा के इर्द-गिर्द ही घूम रही है. ईशा बिन बुलाए ही ईशान की जन्मदिन की पार्टी में आ गई है, ऐसे में ईशान उसे देखकर गुस्से से आग बबूला हो जाता है और खूब खरी-खोटी सुनाता है.

ईशान को विश करेगी ईशा

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान की बर्थडे पार्टी में ईशा उसे बधाई देने के लिए केक लेकर पहुंच जाएगी, जिसे देख ईशान बुरी तरह से भड़क जाएगा और ईशा के हाथ से केक फेंक देगा. वह ईशा पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहेगा कि उसने सिर्फ अपने करियर के लिए अपने छोटे से बेटे को अकेले छोड़ दिया. फिर अब क्यों वह उसका दिन खराब करने के लिए आ गई है. ईशा यहां सिर्फ उसके सामने फूट-फूटकर रोती रहेगी. मां-बेटे की बहस के बीच अचानक सवि ईशा के बचाव में बीच में ही बोल पड़ती है.

सवि पढ़ेगी सारे खत

सवि यहां सबके सामने ईशा के वो लेटर्स पढ़कर ईशान को सुनाती है, जो उसके हर बर्थडे पर ईशा ने अपने बेटे के लिए लिखे थे. वह ईशान को बताएगी ईशा उसके हर जन्मदिन पर सालों से उसके लिए खत लिखती आई है और उसे हर पल याद करती है. ईशा भी यहां ईशान को जवाब देती है वह उसकी आई है और उसकी हर सांस का भी पता रहता है. ईशान इन खतों को देखकर और भड़क जाएगा. वह उन लेटर्स को सवि के हाथ से लेकर जला देगा.

ईशा को लगेगा सदमा

एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि ईशा पर ईशान का गुस्सा देख पार्टी में मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो जाएंगी. वहीं, ईशा का भी रो-रोकर बुरा हाल होगा. ईसा उसे वहां से जाने के लिए कहेगा, लेकिन बाद में वह खुद ही गुस्से में पार्टी से चला जाएगा. ईशा को ईशान की बातों को गहरा सदमा लगेगा. शांतनु उसे संभालते हुए होटल के कमरे में लेकर आएगा. ईशा यहां गुमसुम सी बैठी रह जाएगी.

ये भी पढ़ें- Ponzi Scam: 1000 करोड़ रुपये के घोटाले में फंसे गोविंदा, EOW जल्द करने वाली है पूछताछ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़