Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा रैगिंग की सजा, सवि का भड़केगा गुस्सा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी सवि और ईशान पर ही घूम रही है. शो में लगातार कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. फिलहाल सवि की रैगिंग का ट्रैक चल रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 12, 2023, 07:43 PM IST
  • सवि को इंसाफ दिलाने के लिए ईशान लेगा फैसला
  • दुर्वा और उसके दोस्तो ऐसी सजा सुनाएगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा रैगिंग की सजा, सवि का भड़केगा गुस्सा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस वक्त सिर्फ सवि के इर्द -गिर्द घूम रही है. शो में हर दिन जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. फिलहाल ट्रैक ईशान और सवि पर पहुंच चुका है, जिसका फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. दोनों के बीच बेशक अब झगड़े खत्म हो गए हैं, लेकिन इनका रिलेशन अब भी ठीक नहीं होता दिख रहा. हालांकि, जबरदस्त ट्वीस्ट ने दर्शकों को बांधकर रखा हुआ है.

अब तक हमने देखा..

अब तक हमने देखा कि रैगिंग का शिकार होने के बाद सवि भोसले कॉलेज के बाहर ही धरने पर बैठ जाती है. ऐसे में ईशान उसे इंसाफ दिलाने का वादा करता है और कॉलेज से बाहर गए हुए सभी स्टूडेंट्स को वह तुरंत फोन करके कॉलेज वापस आने का ऑर्डर देता है. ऐसे में भी सवि भी ठान लेती है कि अगर उसे ईशान ने इंसाफ नहीं दिलाया तो वह अपना रास्ता अपनाएगी.

ईशान लगाएगा स्टूडेट्स को फटकार

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान सभी स्टूडेंट्स को बुलाता है और सवि से उनके सामने सारी बात बताने के लिए कहता है. इसके बाद वह सवि से पूछता है कि सवि के आरोप सही हैं या गलत.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHUM HAI KISI KEY PYAAR MEIIN  (@ghumhaikisikeypyaarmeiinn)

इस पर रैगिंग में शामिल लोग सवि को झूठा साबित करने की कोशिश करते हैं, लेकिन क्लास की दूसरी 2 लड़कियां सवि को सही बताती हैं, जिसकी वजह से ईशान दुर्वा और बाकी सभी लोगों पर बहुत गुस्सा होता है.

ईशान के फैसले से सवि हुई नाराज

सवि दुर्वा के दोस्त पर सेक्शुअली हैरेस करने का भी आरोप लगाती है, जिसे सुनकर ईशान चौंक जाता है. वह यकीन ही नहीं कर पाता कि सवि के साथ ये सब हुआ है. हालांकि, इसका कोई सबूत न होने के कारण वह आरोप पर किसी को कोई सजा नहीं दे पाता. वहीं, रैगिंग के लिए वह दुर्वा और उसके दोस्तों के फाइनल एग्जाम में 10-10 मार्क्स काटने की सजा देकर मामले को सुलझा देता है, लेकिन सवि को ये फैसला पसंद नहीं आता.

दुर्वा के दोस्त फिर करेंगे सवि को परेशान

दूसरी ओर जब वह कॉलेज से घर के लिए निकलती है तो रास्ते में फिर दुर्वा और उसके दोस्त उसे परेशान करते हैं. जैसे-तैसे सवि उन्हें जवाब देकर वहां से निकल जाती है. घर पहुंचती है तो, वहां ताला लगा होता है. ऐसे में वह ना चाहते हुए भी सड़कों पर भटकने पर मजबूर हो जाएगी. तभी ईशान की चाची की कार से उसका एक्सीडेंट होगा और किसी भी कानूनी पचड़े से बचने के लिए वह सवि को अपने घर ले आएगी. सवि को होश आता है तो वह खुद को ईशान के सामने देखकर दंग रह जाएगी.

ये भी पढ़ें- OMG 2 Box Office Collection Day 1: 'गदर 2' की दहाड़ के सामने फीकी पड़ी अक्षय कुमार की चमक, पहले दिन हुआ इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़