Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान दिलाएगा सवि को रूम, दूर्वा को लगेगा बड़ा झटका

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि और ईशान की दिलचस्प स्टोरी और मजेदार होती जा रही है. शो के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान सवि को वापस जाने से रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 12, 2023, 05:10 PM IST
  • सवि और ईशान का रिश्ता सुधरता दिख रहा है
  • दूर्वा भी ईशान के बर्ताव को देख हैरान रह गई
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान दिलाएगा सवि को रूम, दूर्वा को लगेगा बड़ा झटका

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सवि पर बार-बार गलत आरोप लगाने के बाद अब आखिरकार ईशान का दिल उसके लिए पिघलने लगा है. सवि के साथ-साथ सभी लोग ईशान के इस रवैया से हैरान हैं. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान, सवि से कहेगा कि वह उसे अपनी कार से घर छोड़ने की बात करेगा. ऐसे में सवि को ख्याल आएगा कि ईशान आखिर कैसे इतना बदल गया है.

ईशान के बर्ताव से सोच में पड़ेगी सवि

सवि सोचेगी अब ईशान का बर्ताव उसके लिए बदलने लगा है तो उसकी घर ड्रॉप करने वाली बात भी मान लेनी चाहिए, कहीं मना करने से वह फिर नाराज न हो जाए, इसलिए वो हां कर देगी. इन दोनों की बातें दूर्वा छिपकर सुन लेगा, जिसे देख उसे बहुत गुस्सा आएगा. इसके बाद ईशान और सवि, शांतनु और ईशा के घर पहुंच जाएगा. यहां ईशान, शांतनु को बताएगा कि उसने सवि से माफी भी मांग ली, लेकिन फिर भी वह जा रही है.

सवि के खुद होस्टल जाएगा ईशान

अगले ही पल ईशा और शांतनु के सामने ईशान और सवि की बहस हो जाएगी. शांतनु कहेगा कि हमें शांत रहकर इस बात का कोई हल निकालना चाहिए. शांतनु कहेगा कि सवि वाला रूम भी अब किसी और को अलॉट कर दिया गया है. ऐसे में ईशान होस्टल जाकर खुद रूम पता करेगा. वह देखेगा कि एक कमरा दूर्वा के नाम पर अलॉट है, जिसे देख उसे बहुत हैरानी होगी.

सवि को कमरा दिलवाएगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि ईशान सोचेगा कि निशिकांत ने आखिर क्यों दूर्वा के नाम पर कमरा अलॉट कराया है. होस्टल से ही निशिकांत को करने की कोशिश करेगा, लेकिन उसकी बात नहीं हो पाएगी. इसके बाद वह 2 अन्य बोर्ड मेंबर्स से संपर्क कर दूर्वा का नाम होस्टल के कमरे से हटवा देगा और सवि को वो रूम अलॉट करवा देगा. 

अक्का साहिब को भड़काएगी दूर्वा

दूसरी ओर दूर्वा घर आकर अक्का साहिब को भड़काने की कोशिश करेगी. वह बताएगी कि ईशान सवि की बहुत मदद कर रहा है और किसी भी हाल में रोकना चाहता है. इस बात से अक्का साहिब को बहुत गुस्सा आता है और वह ये शिकायत लेकर यशवंत के पास पहुंचेगी. हालांकि, यशवंत उसे बताएगा कि सवि यहां रुक ही नहीं सकती, क्योंकि उसके रहने के लिए यहां कोई जगह ही नहीं है. तभी दूर्वा के पास होस्टल में रूम कैंसिल होने का मैसेज आएगा, जिसे देख वह रोने लगेगी कि निशिकांत उसे होस्टल भेजना चाहता है. वहीं, अक्का साहिब और यशवंत इस सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर वो कमरा किसे दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का होगा समर के कातिल से सामने, बुरी तरह भड़केगा वनराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़