GHKKPM Spoiler: ईशा की दुखती रग पर हाथ रखेगी सुलेखा, ईशान के बर्थ पार्टी में होगा हाई वोल्टेड ड्रामा

GHKKPM Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का ड्रामा हर दिन और दिलचस्प और मजेदार होता जा रहा है. ऐसे में दर्शक इसके साथ जुड़े हुए हैं. शो में लगातार कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों शो में ईशान के बर्थडे का ट्रैक चल रहा है, जिसमें अब काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 12, 2023, 08:23 PM IST
  • कहानी में आएगी फिर दिलचस्प मोड़
  • ईशान के फूट-फूटकर रोएगी ईशा
GHKKPM Spoiler: ईशा की दुखती रग पर हाथ रखेगी सुलेखा, ईशान के बर्थ पार्टी में होगा हाई वोल्टेड ड्रामा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 12th September Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी जबरदस्त ट्वीस्ट के साथ लगातार आगे बढ़ रही है. शो में दिखाया जा रहा है हर ट्रैक दर्शकों को और उत्साहित कर देता है. इन दिनों शो में हर दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब कहानी में फिर ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है. इन दिनों शो में ईशान के बर्थडे और ईशा पर हुए हमले की जांच का ट्रैक दिखाया जा रहा है. अब तक हमने देखा कि सवि को पता चल चुका है कि उसकी ईशा मैम पर उसी के भाई विनायक और मंदार ने हमला करवाया था, जिस पर वह काफी भड़की हुई है.

सुलेखा और ईशा में छिड़ेगी जुबानी जंग

आने वाले एपोसोड में हम आगे देखेंगे कि सुलेखा, ईशा को कॉल करके बहुत जलील करेगी. वह ईशा की दुखती रग पर हाथ रखते हुए कहेगी कि उसने करियर बनाने के लिए अपना सबकुछ खो दिया. पति और बेटे के होते हुए भी उसे अकेले जिंदगी गुजारनी पड़ रही है. अतीत की बातों से ईशा को काफी चोट पहुंचती है. हालांकि, वह भी सुलेखा को जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर देती है, लेकिन फोन कटने के बाद भी ईशा बहुत दुखी रहती है.

ईशान को सरप्राइज देगा भोसले परिवार

इसी एपिसोड में आगे हम देखेंगे कि भोसले परिवार में ईशान के जन्मदिन की तैयारियां चल रही हैं. रात को ही पूरा परिवार ईशान को सरप्राइज देने के लिए अंधेरे में ईशान को हॉल में बुलाता है. इसके बाद सभी लोग मिलकर रात को 12 बजे ईशान के बर्थडे का केक कट करेंगे. वहीं, अगले दिन ईशान के जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया है, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.

ईशा पर भड़केगा ईशान

दूसरी ओर सवि किसी तरह ईशा को भी जन्मदिन की पार्टी में ले आएगी. ईशान जैसे ही ईशा को अपनी पार्टी में देखेगा उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. ईशान गुस्से में केक जमीन पर फेंक देगा और ईशा पर बुरी तरह भड़क पड़ेगा. ईशान पार्टी में सबके सामने ईशा को खूब भला-बुरा सुनाएगा. वह कहेगा कि उसकी आई उसके लिए उसी दिन मर गई थीं, जिस दिन वह उसे छोड़कर अपना करियर बनाने के लिए चली गई थीं.

फूट-फूटकर रोएगी ईशा

पार्टी में ईशा फूट-फूटकर ईशान के सामने रोने लगती है. वह उसे समझाने की बहुत कोशिश करती है, लेकिन ईशान अपनी मां की एक भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं होता. ईशान द्वारा ईशा की बेज्जती होते देख यशवंत और सुलेखा बहुत खुश होते हैं. हालांकि, कहानी में ट्वीस्ट यहीं खत्म नहीं होगा. इस एपिसोड में और भी धमाल देखना अभी बाकी है.

ये भी पढ़ें- दिशा परमार और राहुल वैद्य ने कराया ऐसा प्रेग्नेंसी फोटोशूट, देखते ही आ गया लोगों को गुस्सा  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़