Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की जिंदगी में लौटने की कोशिश करेगी रीवा, लेकिन खत्म हो जाएगा हर रिश्ता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो का हर ट्रैक इस समय दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रीवा एक बार फिर भोसले परिवार से माफी मांग ईशान की जिंदगी में लौटने की कोशिश करने लगेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 1, 2023, 06:00 PM IST
    • ईशान तोड़ेगा रीवा से रिश्ता
    • रीवा मांगेगी परिवार से माफी
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की जिंदगी में लौटने की कोशिश करेगी रीवा, लेकिन खत्म हो जाएगा हर रिश्ता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रीवा एक बार फिर से ईशान और भोसले परिवार की जिंदगी में लौट आई है. शो में दिखाया जाएगा कि यशवंत और अक्का साहिब बात करेंगे कि रीवा फिर ईशान की जिंदगी में आना होगा. तब तक रीवा वहां आ जाएगी. उसे देखते ही यशवंत और अक्का साहिब उसे बहुत बेइज्जत करने लगेंगे. ऐसे में आने वाले एपिसोड काफी मजेदार और दिलचस्प होने वाला है.

रीवा मांगेगी माफी

शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भोसले परिवार को भी रीवा के लौटने की खबर मिल जाएगी. यशवंत, अक्का साहिब से बात करते हुए कहेगा कि रीवा के पिता स्वानंद में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह उसकी कोई बात टाल दें. इसी बीच रीवा वहां आ जाएगी और सभी से माफी मांगने लगेगी. हालांकि, अक्का साहिब और यशवंत उसे बहुत भला-बुरा सुनाएंगे. रीवा माफी मांगते हुए कहेगी कि उसे एक और मौका दिया. ऐसे में अक्का साहिब एक वास गिराकर तोड़ देगी और कहेगी कि अब इसे जोड़कर दिखाओ.

रीवा से सारे रिश्ते खत्म करेगा ईशान

आगे दिखाया जाएगा कि रीवा कांच के टुकड़े उठाकर जोड़ने की कोशिश करेगी, लेकिन कांच उसके हाथ में लग जाएगा. ईशान यह सब देख रहा होगा और उसे बहुत दुख होगा. वह रीवा को उसकी सारी पुरानी निशानियां लौट देगा और कहेगा कि उसने यह सब इसीलिए सहेजकर रखा था कि शायद वह वापस मिलेंगे, लेकिन अब ऐसा कभी नहीं होगा इसलिए वह ये चीजें उसे लौटा रहा है. रीवा के पेरेंट्स भी उसे वापस ले जाएंगे. अस्मिता कहेगी कि रीवा को एक मौका मिलना चाहिए, लेकिन यशवंत कहेगा कि रीवा उसकी जिंदगी में बर्बाद कर देगी, अभी ईशान कम से कम चैन से सोता तो है.

ईशान उतारेगा गुस्सा

दूसरी ओर ईशान ड्रम बजाएगा और जोर से चिल्लाएगा. ऐसे में सभी को लगेगा कि ईशान बहुत दर्द में है. इसके बाद अक्का साहिब, ईशान के पास उसे समझाने के लिए जाने लगेगी, लेकिन यशवंत उसे रोक देगा. अब आने वाला वक्त बताएगा कि ईशान की जिंदगी में रीवा को लेकर और क्या भूचाल आने वाले है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट पर भारी पड़ी एक गलती, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़