GHKKPM Upcoming Twist: राव साहिब का कौन सा राज खोलने की धमकी देगा चिन्मय, सवि की खुशियां उजाड़ेगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 23rd April Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि चिन्मय किसी वजह से राव साहिब से बेहद नाराज है. ऐसे में वह अपने साथ अब एक बॉक्स लेकर आए, जिसकी वजह से राव साहिब काफी घबरा जाएंगे. चलिए जानते हैं आज की कहानी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 23, 2024, 07:07 PM IST
    • सवि का प्यार बढ़ने से रोकेगा ईशान
    • चिन्मय देगा राव साहिब को धमकी
GHKKPM Upcoming Twist: राव साहिब का कौन सा राज खोलने की धमकी देगा चिन्मय, सवि की खुशियां उजाड़ेगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 23rd April Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का नया ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. चिन्मय का हर कदम दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा रहा है. वहीं, वह राव साहिब को किस बात के लिए ब्लैकमेल कर रहा है, इस पर भी सस्पेंस बना हुआ है. दूसरी ओर सवि के मन में ईशान के लिए प्यार उमड़ पड़ा है और वह फैसला लेगी कि वो ईशान के सामने अपनी फीलिंग्स बयां कर देगी. जब ईशान को सवि की फीलिंग्स का एहसास होता है तो वह खुद को बुरा दिखाने की कोशिश करने लगता है. चलिए जानते हैं कि अब आगे क्या होने वाला है.

राव साहिब को धमकी देगा चिन्मय

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि चिन्मय अपने साथ एक बॉक्स लेकर घूम रहा है और वह अपने पिता यशवंत को धमकी देगा कि वो पूरी मीडिया और परिवार के सामने इस बॉक्स को खोल देगा. राव साहिब उसकी इस धमकी से घबरा जाएंगे. चिन्मय कहता है कि वो अपने बाबा को एक गिफ्ट देना चाहता है, ताकि वो अपने बेटे पर गर्व कर पाए. तभी वह बॉक्स खोलने लगेगा तो राव साहिब घबरा जाएंगे और उसे रोक देंगे.

ईशान से प्यार का इजहार करने का फैसला लेगी सवि

दूसरी ओर सवि ईशान से अपने प्यार का इजहार करने का फैसला करेगा. हालांकि, सवि के कुछ कहने से पहले ही ईशान उसकी फीलिंग्स समझ जाएगा. वह चिन्मय से कहेगा कि उसने पत्नी का प्यार नहीं देखा. चिन्मय उससे कहेगा कि उसे खुद ही अपनी प्यार का नहीं दिख रहा, क्योंकि वो राव साहिब की चमचागिरी करने में लगा हुआ है. हालांकि, ईशान उसकी ये बात मानने के लिए तैयार ही नहीं होता.

ईशान को समझ आएगी सवि की फीलिंग

ईशान सोचेगा कि सवि से उसने शादी की है तभी से उसके मन में फीलिंग्स आ गई. वह फैसला करेगा कि वो सवि के इस प्यार को और आगे नहीं बढ़ने देगा ताकि वो अपनी पढ़ाई में पूरी तरह से ध्यान लगा सके. वह खुद पर ही पछताएगा और सवि को उसके परिवार की मौत के बारे में बताने की कोशिश करेगा. ऐसे में कहानी ने दर्शकों को एक दिलचस्प मोड पर लाकर खड़ा कर दिया है. हालांकि, ईशान की इस तरह की सोच दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन को याद आया मजेदार किस्सा, जब महानायक ने किया महिला को किया 'लोमड़ी डांस' के लिए अप्रोच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़