Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को थप्पड़ जड़ेगी अक्का साहिब, सवि के लिए करेगा बहस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मंगलवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान, सवि की तरफदारी करते हुए अपने पूरे परिवार के सामने खड़ा होगा. वहीं, अक्का साहिब, ईशान पर इतनी भड़क पड़ेगी कि वह एक जोरदार थप्पड़ मार देगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 28, 2023, 06:51 PM IST
    • सवि के लिए सबसे लडे़गा ईशान
    • अक्का साहिब को आएगा गुस्सा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को थप्पड़ जड़ेगी अक्का साहिब, सवि के लिए करेगा बहस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कॉलेज फेस्ट में ईशान सवि का पार्टनर बनकर डांस परफॉर्मेंस देता है, जिसके बाद पूरा भोसले परिवार हक्का-बक्का रह जाता है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे एक रूप में अक्का साहिब, यशवंत, निशिकांत और शांतनु, ईशान के सवि के साथ डांस करने वाली हरकत पर बहस कर रहे होंगे. तभी ईशान भी वहां पहुंच जाएगा.

ईशान को थप्पड़ मारेगी अक्का साहिब

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि यशवंत, निशिकांत और अक्का साहिब मिलकर ईशान को डांटेंगे. हालांकि, सबके सामने सवि की ही तरफदारी करेगा. सभी लोग कहेंगे कि सवि को डिस्क्वॉलिफाई कर देना चाहिए था, जैसे दूर्वा ने चीटिंग की थी वैसे ही ये सवि की चीटिंग थी, लेकिन ईशान कहेगा कि दूर्वा हमेशा से ही सवि को परेशान करती आई है और आप सभी लोगों ने दूर्वा को सिर पर चढ़ा कर रखा है इसीलिए वो इतनी बिगड़ गई है. इस बात पर सुलेखा बुरी तरह भड़क जाएगी और ईशान को थप्पड़ जड़ देगी.

शांतनु को होगी ईशान की चिंता

सुलेशा कहेगी कि आज वो जहां भी खड़ा है ये सब उसी की परवरिश का नतीजा है, इसके बावजूद आज वो उसकी परवरिश पर सवाल उठा रहा है. ईशान को एहसास होगा कि गलती उसी की है. हालांकि, शांतनु उसा समझाएगा इसमें उसकी कोई गलती नहीं है. ऐसे में शांतनु को ईशा की बातें आने लगेंगी. वह सोचेगा कि अब तक ईशान के सामने अक्का साहिब का असली चेहरा नहीं आ पाया है.

सवि बनाएगी खाना

दूसरी ओर सवि मेस में खाना बनाएगी. मेस के मालिक के पूछने पर वह कहेगी कि सभी ने बहुत मेहनत की है और इसीलिए वह अपनी टीम को ट्रीट दे रही है. वहीं, ईशान कॉलेज में अपने केबिन में जाकर खुद पर ही गुस्सा उतारेगा. तभी सवि वहां आ जाएगी. शुक्ला जी उसे केबिन में जाने से मना करते हैं, लकिन फिर भी वह ईशान से मिलने के लिए चली जाएगी.

सवि लाएगी ईशान के चेहरे पर मुस्कान

सवि अंदर जाएगी और उसकी नजर ईशान की उंगलियों पर लगी चोट पर पड़ेगी वो फर्स्टएड ढूंढने लगेगी. ईशान सवि को केबिन से बाहर निकालने की कोशिश करेगा, लेकिन वह केबिन का गेट बंद करके ईशान को जबरदस्ती वापस उसकी चेयर पर बिठा देगी. वह शांत करेगी और खाना खिलाएगी. इसके बाद दोनों के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

सवि की बातें करेगा ईशान

इस एपिसोड में आगे हम देखेंगे कि अगले दिन ईशान अपने दोस्त प्रतीक के साथ पार्क में जॉगिंग कर रहा होगा. इस दौरान वह बार-बार सिर्फ के बारे में ही बात करता रहेगा. प्रतीक उसकी बातों से परेशान होकर रुक जाएगा और पूछेगा कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है. क्यों वह हर वक्त सवि का नाम ही लेता रहता है. क्या उसके मन में सवि के लिए कोई फीलिंग्स आने लगी हैं? हालांकि, ईशान इस बात से साफ इंकार कर देगा और कहेगा सवि उसकी सिर्फ स्टूडेंट इससे ज्यादा दोनों के बीच कुछ नहीं है.

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur: सिर्फ इस छोटी सी चीज के कारण विक्की कौशल बन गए 'सैम बहादुर'! जानिए क्या है माजरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़