Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: जिससे शादी तोड़ भागी थी सवि, अब दूर्वा लेगी उसी लड़के संग फेरे!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि दूर्वा से शादी करने के लिए वही लड़का आया है, जिससे पहले सवि की शादी हो रही थी और वह मंडप से भाग आई थी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 28, 2023, 04:37 PM IST
    • GHKKPM में आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट
    • क्या समृद्ध से हो जाएगी दूर्वा की शादी?
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: जिससे शादी तोड़ भागी थी सवि, अब दूर्वा लेगी उसी लड़के संग फेरे!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 28th October Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय काफी दिलचस्प मोड़ पर है. शो में लगातार कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में इस समय दूर्वा की शादी की बात चल रही है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि दूर्वा को देखने के लिए लड़केवाले आएंगे. जिस लड़के से दूर्वा की शादी तय हुई है उसका नाम समृद्ध लाटकर है, ये वही लड़का है जिससे पहले सवि की शादी होने वाली थी, लेकिन वह मंडप से भाग आई थी.

दूर्वा को फंसाने की प्लानिंग करके आया समृद्ध

समृद्ध पूरी प्लानिंग के साथ दूर्वा को देखने के लिए आया है. वह अपनी मीठी-मीठी बातों के जाल में पूरे भोसले परिवार को हंसाने के लिए आता और अपनी चाल में कामयाब भी हो जाता है. समृद्ध अपनी बातों में सिर्फ भोसले परिवार को ही नहीं, बल्कि दूर्वा को बड़े-बड़े सपने दिखाकर दिल जीत लेगा. दूर्वा और उसके परिवार को इस बात की भनक भी नहीं लग पाएगी कि समृद्ध उन्हें फंसाने के इरादे से वहां आया है.

सवि को याद आएगी अपनी शादी की बातें

शनिवार के एपिसोड में आगे हम देखेंगे कि सवि फोन पर अपनी आजी से बात करेगी, इस दौरान उसे अचानक ही अपनी शादी की बातें याद आ जाएंगी. सवि कहेगी कि मेरी किस्मत अच्छी थी और बच गई वरना उससे शादी करके मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाती. वो कहेगी कि आजी आपको याद है हाथ मिलाते समय भी उसका हाथ कांप रहा था, क्योंकि वो नशे का आदी था. पता नहीं कौन-कौन से नशे करता था. उसके मां-बाप तो उससे भी ज्यादा बुरे थे. अगर मैं मंडप से ना भागी होती मेरी जिंदगी नरक हो जाती.

समृद्ध करेगा दूर्वा को इम्प्रेस

दूसरी ओर परिवार के लोग दूर्वा और समृद्ध को दूसरे कमरे में अकेले बात करने के लिए भेज देंगे. यहां समृद्ध, दूर्वा पर इम्प्रेशन जमाने का कोई मौका नहीं छोड़ेगा. वह कहेगा कि उसे पता है कि दूर्वा पार्टी लवर है. इस बात को सुनकर वो चौंक जाएगी और बार-बार समृद्ध से पूछेगी कि उसे कैसे ये पता. हालांकि, समृद्ध बात घुमाते में कहेगा कि उसे वीकेंड पर बाहर डिनर करना और घूमना बहुत पसंद है.

दूर्वा को प्रपोज करेगा समृद्ध

समृद्ध की बातें सुनकर दूर्वा मन ही मन सोचेगी कि बेशक इसके आई-बाबा जितने भी पुराने विचारों वालों हो, लेकिन ये कितना कूल है. अपनी बात पूरी कर समृद्ध उसी समय दूर्वा को प्रपोज कर देगा. शो में आगे क्या होगा ये जानने के लिए एपिसोड के टेलीकास्ट होने का इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Eviction: सलमान खान के शो से कटा इस हसीना का पत्ता, दर्शकों को भी लगेगा झटका!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़