Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को लेकर ईशान को फिर होगी गलतफहमी, कहानी में आएगा नया मोड़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के ट्रैक में इन दिनों सवि और ईशान की कहानी दिखाई जा रही है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि पर फिर ईशान भरोसा नहीं कर पाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 3, 2023, 07:35 PM IST
  • 'गुम है किसी के प्यार में' दिखेगा नया ड्रामा
  • दुर्वा और आयुष बनेगे सवि के लिए मुसीबत
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को लेकर ईशान को फिर होगी गलतफहमी, कहानी में आएगा नया मोड़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इन दिनों सिर्फ सवि के ही इर्द-गिर्द ही घूम रही है. पिछले दिनों दिखाया गया था कि सवि ने किरण द्वारा उस पर लगाए गए घिघौने आरोपों को सबूतों के साथ झूठा साबित कर दिया. ऐसे में ईशान अपने आप में ही शर्मिंदगी महसूस करने लगता है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि अब भोसले कॉलेज ही नहीं, बल्कि शहर भी छोड़कर जाना चाहती हैं. हालांकि, शांतनु उसे रोकने की पूरी कोशिश करेगा.

शांतनु करेगा सवि को समझाने की कोशिश

शो में दिखाया जाएगा कि सवि शांतनु से कहेगी कि बड़े शहरों के लोगों के दिल बहुत छोटे दिल होते हैं. वह शहर में जब आई थी तो आंखों में सपने लिए हुए थी, लेकिन उसे तब नहीं पता था कि उसके साथ यहां ऐसा किया जाएगा. इसके बाद वह शांतनु को थैंक्यू बोलकर पेपर्स देने के लिए चली जाएगी. शांतनु ईशा से कहेगा कि वह सवि को समझाए, लेकिन ईशा कहेगी कि उसे सबसे ज्यादा तकलीफ ईशान की बातों से हुई है. अब अगर ईशान माफी मांग ले तो वह शायद रुक भी जाए.

आयुष और दुर्वा से परेशान होगी सवि

दूसरी ओर ईशान सवि से माफी मांगने की प्रैक्टिस कर रहा होगा. तभी सवि कॉलेज आएगी और उसकी सहेलियां भी उसके लिए बहुत दुखी होगीं. सवि क्लास में जाएगी तो आयुष और दुर्वा उसका मजाक बनाना शुरू कर देंगे. वहीं, पेपर के दौरान आयुष और दुर्वा चीटिंग कर रहेंगे, जिससे सवि परेशान हो जाएगी और वो टीचर से दोनों की शिकायत कर देगी, लेकिन टीचर उल्टा सवि को ही डांटेंगे.

ईशान नहीं करेगा सवि पर भरोसा

पेपर खत्म होने के बाद सवि की आंसर शीट में चिट करेगी, जिसे निशिकांत और ईशान देख लेंगे. इसके बाद निशिकांत सवि को डांटने लगेगा. सवि बताएगी ये शीट उसकी नहीं है, लेकिन निशिकांत उस पर भरोसा नहीं करेगा. वहीं, टीचर आयुष, दुर्वा और सवि की शिकायत करते हुए बात करेंगे. ईशान कहेगा कि सवि से उस तरह की उम्मीद नहीं थी. इसके बाद सवि गुस्से में ईशान को जवाब देगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: समर की मौत का सच आया सामने, अनुज इस तरह बनेगा वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़