Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: यशवंत का पिघलेगा सवि के लिए दिल, ईशान के सामने आएगा दूर्वा का सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी लगातर मजेदार ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रही है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान के सामने आखिरकार सवि बेगुनाह साबित हो गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 5, 2023, 06:44 PM IST
  • ईशान लेगा सवि की तरफदारी
  • यशवंत को सवि पर आएगा तरस
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: यशवंत का पिघलेगा सवि के लिए दिल, ईशान के सामने आएगा दूर्वा का सच

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों सवि को मुश्किलों में फंसे हुए देखा जा रहा है. एक के बाद एक वह कई परेशानियों का सामना कर रही है. बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि सवि को कॉलेज से निकाल दिया गया है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि रोती हुई घर जाएगी, जहां ईशा पार्टी की तैयारियों में व्यस्त होगी. वह जैसे ही सवि को देखेगी हैरान रह जाएगी.

ईशान करेगी सवि के लिए खास तैयारी

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशा घर में सवि की वेलकम पार्टी की तैयारियों में लगी होगी. शांतनु के पूछने पर वह बताएगी कि सवि का आज आखिरी एग्जाम है और उसे सरप्राइज देने के लिए वह सब प्लान कर रही है. तभी सवि रोती हुई घर आएगी और ईशा को अपना रेस्टिकेशन लेटर दिखाएगी, जिसे देख सवि गुस्सा और परेशान हो जाएगी. ईशा भड़कते हुए कहेगी कि भोसले कॉलेज वाले  सब लोग मूर्ख हैं.

ईशा-शांतनु दिलाएंगे सवि को भरोसा

ईशा, सवि पर अपना भरोसा दिखाते हुए कहेगी कि अगर भगवान भी कहेंगे तो भी मैं नहीं मानूंगी कि सवि ने चीटिंग की है. शांतनु कहेगा कि उन लोगों ने उसके वहां पर न होने का फायदा उठाया है. ईशा, सवि से माफी मांगते हुए कहेगी कि उसकी वजह से ही उसे ये सब झेलना पड़ रहा है. शांतनु सवि से पूछेगा कि क्या ईशान वहां पर नहीं था? सवि उसे बताएगी कि ईशान वहां होते हुए भी उसका भरोसा नहीं किया. इसके बाद शांतनु और ईशा, सवि से वादा करेंगे कि वह उसे जरूर इंसाफ दिलाएंगे.

ईशान होगी सवि से इम्प्रेस

दूसरी ओर ईशान अपने घर पर एग्जाम कॉपी चेक करने के लिए बैठेगी. उसके हाथ में दूर्वा की कॉपी आएगी, जिसे पढ़कर उसे ऐसा लगेगा कि इसमें बिल्कुल किताब जैसा ही लिखा गया है. फिर वो आयुष की कॉपी चेक करेगा, जो दूर्वा से मिलती-जुलती होगी. इसके बाद ईशान, सवि की कॉपी चेक करेगा और बहुत प्रभावित हो जाएगा. सवि ने बहुत डिटेल में जवाब दिए हैं और उसकी कॉपी पकड़ी गई चिट्स से भी मैच नहीं करेगी.

ईशान के सामने आएगा दूर्वा का सच 

ईशान कॉपी चेक ही कर रहा होगा कि वहां अस्मिता आ जाएगी और बताएगी उसे दूर्वा की जेब से चीटिंग मिली है. ये सुनते ही ईशान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. वह दूर्वा से पूछेगा कि सवि की कॉपी में चिट्स किसने रखे? लेकिन दूर्वा लगातार उससे झूठ बोलती रहेगी. ऐसे में ईशान इतना चिढ़ जाएगा कि वह दूर्वा पर हाथ उठाने वाला होगा. हालांकि, बहुत डांटने के बाद दूर्वा आखिरकार सबको बता देगी कि आयुष ने ही सवि की कॉपी में चिट रखी थी.

यशवंत को भी आएगा सवि पर तरस

ईशान दूर्वा को डांटते हुए कहेगा कि उसकी इस गलती की कोई माफी नहीं है. सवि आगे बढ़ने के लिए कितनी मेहनत कर रही है, लेकिन दूर्वा उसके पीछे पड़ी हुई है. इसके बाद निशिकांत दूर्वा को खींचते हुए वहां से ले जाएगा. वहीं, पहली बार यशवंत को भी सवि के लिए बहुत बुरा लगेगा. उसके सामने सवि का चेहरा घूमने उस लड़की के साथ बहुत गलत किया गया है.

ईशा बांधेगी सवि की हिम्मत

दूसरी ओर हम देखेंगे कि सवि अब हालातों के सामने हार मानकर वापस लौटने की बात करेगी. ऐसे में ईशा उसे समझाएगी कि वह ऐसा नहीं करती. वह सई और विराट चव्हाण की बेटी है. जुल्म सहना गलत होता है इसलिए उसे लड़ना ही होगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa upcoming Twist: अनुपमा की हालत देख पसीज उठेगा दिल, वनराज को समझाएगा अनुज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़