Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा को जलाने के लिए ईशान ने की ये हरकत, सवि बन गईं हथियार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में इस समय दिलचस्प ट्रैक देखने को मिल रहा है. कहानी में फिर से रीवा की एंट्री हो चुकी है. शो में दिखाया जा रहा है कि रीवा फिर ईशान की जिंदगी में लौटने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं. वहीं, ईशान भी अपने फैसले पर अडिग है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 9, 2023, 05:12 PM IST
    • सवि के आजोबा की तबीयत बिगड़ी
    • अपनी हरकतों से रीवा को जलाएगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा को जलाने के लिए ईशान ने की ये हरकत, सवि बन गईं हथियार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि के आजोबा की तबीयत और बिगड़ने लगी है. हॉस्पिटल में अब उन्होंने किसी को भी पहचानने से इंकार कर दिया है. यहां तक कि वह आजी को भी नहीं पहचान पाएंगे. ऐसे में सवि उनका पसंदीदा मूंग दाल का हलवा बनाकर लाएगी. दूसरी ओर भोसले कॉमेज में रीवा एक बार फिर से ईशान को इंप्रेस करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती दिखेगी. ऐसे में आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है, जो दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने में सफल होगा.

आजोबा की हालत बिगड़ी

शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भवानी आजोबा को खाने खिलाने के लिए आती है, लेकिन वह ईशारों में खाना खाने से मना कर देंगे. तभी वह अचानक बोलेंगे, 'तुम कौन हो?' भवानी इस बात से चिंता में पड़ जाएगी. इसके बाद आजोबा अपनी पत्नी और हरिणी को भी नहीं पहचान पाएंगे. भवानी उनकी ऐसा हालत देख परेशान हो जाएगी. 

रीवा का लाया हलवा खाने से मना करेगा ईशान

दूसरी ओर ईशान अपने स्टाफ के साथ लंच कर रहा होगा. रीवा भी वहीं लंच करेगी. रीवा लंच में ईशान का पसंदीदा मूंग की दाल का हलवा लेकर आई होगी. वह सभी प्रोफेसर्स को हलवा खिलाइगी, फिर ईशान को खिलाने के लिए जाएगी तो वह मना कर देगा. वह कहेगा कि उसे मीठा पसंद नहीं है. तभी सवि ईशान के केबिन में आएगी और उसे बताएगी कि उसके आजोबा की तबीयत बहुत खराब है और उसे हॉस्पिटल जाना है. उसे लीव एप्लीकेशन पर उसके साइन चाहिए.

सवि खिलाएगी ईशान को मीठा

आगे दिखाया जाएगा कि सवि ईशान से कहेगी कि उसे अपना आजोबा का ध्यान रखना है, इसलिए कुछ समय तक वह रेगुलर कॉलेज भी नहीं आ पाएगी और उसके कई लेक्चर छूट जाएंगे. इसके बाद वह ईशान से कहेगी कि उसने अपना आजोबा के लिए मीठा बनाया था और वह उसके लिए भी लेकर आई है. ये बात सुनते ही रीवा उन दोनों को देखने लगेगी. ईशान भी रीवा को जलाने के लिए सवि का दिया हुआ मीठा खा लेगा. रीवा इस बात पर चिढ़ जाएगा. अब देखना यह है कि क्या ईशान की इन हरकतों के कारण रीवा के मन में सवि के लिए भी नफरत पैदा हो जाएगी?

ये भी पढ़ें- Animal: क्रिकेट खेलते हुए चमक उठी बॉबी देओल की किस्मत, इस तरह बन गए 'एनिमल' के अबरार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़