GHKKPM 10 May Spoiler: सवि और ईशान के बीच खलनायिका बनी रीवा, गलत खबर के कारण बढ़ी मुश्किलें

GHKKPM 10 May Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अखबार में छपि झूठी खबर की वजह से ईशान और सवि के बीच दूरियां बढ़ती पजा रही हैं. ऐसे में रीवा कोई मौका नहीं छोड़ रही सवि की छवि गलत बनाने का. वहीं, ईशान भी सवि पर बुरी तरह से भड़क पड़ेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 10, 2024, 07:11 PM IST
    • सवि-ईशान में बढ़ेगी दूरियां
    • रीवा भरेगी ईशान के कान
GHKKPM 10 May Spoiler: सवि और ईशान के बीच खलनायिका बनी रीवा, गलत खबर के कारण बढ़ी मुश्किलें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि ईशान और सवि के बीच गलतफहमियां बढ़ती ही जा रही है, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे से दूर होने लगे हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि की तरफ से अखबार में एक भोसले परिवार के खिलाफ एक झूठा आर्टिकल छापा जाता है, जिसे देख खुद सवि भी हैरान रह जाती है. अब कहानी में आदे दिखाया जाएगा कि ईशान उस अखबार के एडिटर को कॉल कर धमकी देगा कि वह झूठा आर्टिकल छापने के लिए उसके अखबार पर मानहानि का केस करेगा.

अखबार के एडिटर को धमकाएगी सवि

10 मई के एपिसोड में हम देखेंगे कि एडिटर खुद को सही साबित करने के लिए ईशान से कहेगा कि उन लोगों ने वहीं छापा है, जो उसकी पत्नी सवि ने अपने इंटरव्यू में कहा. हालांकि, ईशान यह मानन से इनकार कर देगा कि सवि कभी ऐसा कुछ कह सकती है. इसी बीच सवि भी एडिटर के पास पहुंच जाएगी. वह उसे बताएगी कि उसने ऐसा कोई इंटरव्यू नहीं दिया. एडिटर जैसे ही रिपोर्टर को बुलाएगा, वह भाग निकलेगा. इसके बाद सवि एडिटर को धमकी देगी कि वो अब अगले एडिशन में अपना माफीनामा छापे वर्ना वह उन पर केस दायर करवा देगी.

ईशान को भड़काएगी रीवा

दूसरी ओर रीवा, ईशान की परेशानी का फायदा उठाएगी. वह कहेगी कि वो क्यों यकीन नहीं कर पा रहा कि सवि ऐसा कर सकती है. ईशान कहेगा कि सवि बेशक कुछ भी हो सकती है, लेकिन वो कभी झूठ नहीं बोल सकती. रीवा उसे भड़काते हुए कहेगी कि सवि उससे नफरत करती है, इसलिए वो कुछ भी कर सकती है. हालांकि, ईशान अब भी रीवा पर यकीन नहीं करेगा. वह उसके साथ ट्रेक पर जाने से भी मना कर देगा. वहीं, दूर्वा आकर रीवा को और भड़का देगी कि सवि के कारण उसका बर्थडे भी खराब हो गया है.

सवि को फटकारेगी रीवा

उधर, सवि अपनी दुकान पर जाएगी तो शुक्ला जी की पत्नी उसे बताएगी कि चिन्मय ने उसके लिए कुछ गिफ्ट दिया है. सवि देखेगी तो उसे क्वेश्चन पेपर्स और कुछ किताबें मिलेंगी. सवि खुश हो जाएगी वह फोन में पॉचकास्ट सुनते हुए अपनी पढ़ाई करने लगेगी. तभी रीवा वहां आएगी और सवि पर बरस पड़ेगी. हालांकि, सवि शांत होकर उसे चाय ऑफर करेगी. वह रीवा से कहेगी कि उसे किसी भी चीज के लिए कोई सफाई नहीं देनी. अगर उसे बुरा लगता है तो लगता रहे. इसके बाद वह रीवा को अपनी दुकान से भगा देगी.

बढ़ेकी ईशान की गलतफहमी

वहीं, शुक्ला जी को वो पत्रकार मिल जाएगा. वह सवि से मिलेगा और अपने गलत आर्टिकल के लिए उसे पैसे देकर मामला सुलझाने की कोशिश करेगा. हालांकि, सवि उसे जोरदार फटकार लगा देगी, लेकिन इस दौरान रीवा दूर से रिपोर्टर के पैसे देने वाला वीडिया बना लेगी और जाकर ईशान को रिकॉर्डिंग दिखा देगी. यह देखते ही ईशान के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वो गुस्से में सवि के पास जाएगा और रिकॉर्डिंग दिखाएगा, लेकिन सवि उसे सच नहीं बताएगी और उसे वहां से भगा देगी. इसके बाद सवि फूट-फूटकर रोने लगेगी.

ये भी पढ़ें- गौहर खान-जैद दरबार के बेटे की बर्थडे पार्टी में बीएमसी का हंगामा, तोड़ डाला एंट्री गेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़