Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा की साजिश में फंसेगी सवि, ईशान को होगा खुद पर पछतावा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि आखिरकार दूर्वा की साजिश में फंस ही जाती हैं, जिसका उसे भारी खामियाजा भुगताना पड़ता है. ऐसे में ईशान उसके खिलाफ सख्त कदम उठाकर खुद पछताने लगता है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 4, 2023, 07:34 PM IST
  • सवि को छोड़ना पड़ेगा कॉलेज
  • ईशान को लेना होगा ऐसा फैसला
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा की साजिश में फंसेगी सवि, ईशान को होगा खुद पर पछतावा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 4th October Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में देखा जा रहा है कि सवि को इन दिनों एक के बाद एक कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पिछले दिनों हमने देखा कि दुर्वा और आयुष की साजिश के चलते सवि की एग्जाम शीट में चिट्स निकलकर गिरते है, जो निशिकांत और ईशान देख लेते हैं और उस पर चीटिंग करने का आरोप लगा देते हैं. अब आगे हम देखेंगे कि सवि पर ऐक्शन लेने के लिए एक मीटिंग बुलाई जाएगी.

निशिकांत होगा सवि पर सख्त

4 अक्टूबर को आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अस्मिता को पता चल जाएगा कि एग्जाम में दूर्वा ने चीटिंग की थी. वहीं, निशिकांत बोर्ड मेंमबर्स के साथ एक अर्जेंट मीटिंग बुलवाता है. वह बोर्ड मेंमबर्स को बताएगा कि सवि के पास से चिट्स मिले हैं और उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाने चाहिए. यशवंत भी मौके का फायदा उठाते हुए सवि पर अपनी भड़ास निकालेगा.

ईशान करेगा सवि की तरफदारी

हालांकि, ईशान इस पूरे मामले में बिल्कुल शांत है. वह सबसे कहेगा कि इस मामले पर एक बार और सोच-विचार कर लेना चाहिए, क्योंकि सवि इस तरह की स्टूडेंट है ही नहीं. हम पहले भी उसके खिलाफ गलत एक्शन ले चुके हैं, लेकिन निशिकांत किसी भी हाल में सवि को सजा दिलवाने पर तुला है. वह ईशान का विरोध करते हुए बताएगा कि इस बार हमने अपनी आंखों से देखा है सवि के पेपर में से चिट गिरते हुए.

ईशान को लेना होगा फैसला

आगे देखेंगे कि ईशान का मन बेशक सवि को दोषी नहीं मान पा रहा, लेकिन वो उसके रस्टिकेशन फॉर्म पर साइन कर देगा. इसके बाद सवि को बुलाकर सबके सामने कहा जाएगा कि उसे कॉलेज से निकाला जा रहा है. हालांकि, सवि अपनी सफाई रखने की कोशिश करेगी, लेकिन कोई उसकी बात सुनने को तैयार नहीं होगा. सवि हारकर खुद ही कह देगी कि जिस कॉलेज के मैनेजमेंट और टीचर्स ऐसे हैं वह खुद ही उस जगह नहीं पढ़ना चाहती.

ईशान को होगा पछतावा

आगे हम देखेंगे कि दूर्वा और आयुष बाहर खड़े होकर सवि का इंतजार कर रहे होंगे और उसे बेइज्जत करेंगे. दूसरी ओर दूर्वा की मां जब उसके कपड़े रख रही होगी तो उसकी दूर्वा की जेब से एक पर्ची मिलेगी, जिसे देख वह समझ जाएगी कि दूर्वा से एग्जाम में चीटिंग की थी. वहीं, सवि को भोसले कॉलेज तक पहुंचने का अपना पूरा सफर याद आएगा. एक ओर ईशान इस सोच में होगा कि कहीं फिर सवि को लेकर उससे कोई गलती तो नहीं हो गई.

ये भी पढ़ें- VIDEO: अंकित तिवारी के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में मचा बवाल, लड़कियों ने की एक दूसरे के साथ मारपीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़