Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की चाल हुई कामयाब, हॉस्पिटल देख भड़केगी भवानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि और ईशान की जिंदगी में इस समय काफी हंगामा मचा हुआ है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान एक बार फिर सवि पर नाराज दिखेगा. वहीं रीवा अपनी चाल में कामयाब होती दिखेंगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 7, 2023, 05:58 PM IST
    • रीवा को मिलेगी नौकरी
    • ईशा को होगा पछतावा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की चाल हुई कामयाब, हॉस्पिटल देख भड़केगी भवानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि सवि ने आखिरकार अपने आजोबा के इलाज की व्यवस्था कर ली है, हालांकि, उसने जो इंतजाम किया वो बड़ी आजी को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा. वहीं, ईशान का कॉल आने के बाद सवि को अपना काम बीच में ही छोड़कर कॉलेज के लिए जाना पड़ेगा. दूसरी ओर ईशा, रीवा की असलियत जान अपने ही फैसले पर पछताएगी. ऐसे में कहानी और दिलचस्प होती नजर आ रही है.

खुद पर पछताएगा ईशान

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान का कॉल आने के बाद सवि अपनी दोस्ती का स्कूटर लेकर तुरंत कॉलेजे के लिए रवाना हो जाएगी. वहां ईशान गुस्से में बेसब्री से सवि का इंतजार कर रहा होगा, लेकिन उसके आने से पहले ही शुक्लाजी उसे बताएंगे कि सवि के आजोबा बीमार हैं और वह उन्हीं के साथ हॉस्पिटल में है. ईशान ऐसे हाल में उसे तुरंत आने के लिए कहकर पछताएगा. इसके बाद वह खुद पर ही गुस्सा निकालने के लिए जिम चला जाएगा. सवि भी उससे बात करने के लिए जिम पहुंच जाएगी.

सवि को डांटेगा ईशान

ईशान, सवि को वहां से जाने के लिए कहेगा. सवि उसके बर्ताव से हैरान होगी. जाते-जाते वह ईशान को सलाह देगी कि जब भी गुस्सा आए तो घास पर नंगे पर चलें या पेड़-पौधों को गले लगा लें. इस बात पर ईशान उसी पर भड़क पड़ेगा और डांटकर वहां से भगा देगा, लेकिन सवि के जाने के बाद ईशान उसी की सलाह मानकर घास पर नंगे पैर वॉक करेगा.

हॉस्पिटल देख बड़ी आजी का मूड होगा खराब

दूसरी ओर बड़ी आजी (भवानी), आजोबा को सवि के बताए हुए हॉस्पिटल में लेकर पहुंचेगी, लेकिन हॉस्पिटल देखते ही उसका पारा चढ़ जाएगा. वह कहेगी कि निनाद (आजोबा) के साथ ऐसा नहीं कर सकते, अगर उसे इस हॉस्पिटल में भर्ती कराया तो वो मर जाएगा. ऐसे में पैसों का इंतजाम करने के लिए रामटेक वाला घर बेचने की फिर से बात करेगी, लेकिन सवि उसे समझाएगी और उसी हॉस्पिटल में आजोबा का इलाज करवाने के लिए राजी करेगी.

रीवा को मिलेगी भोसले कॉलेज में जॉब

उधर, रीवा की सच्चाई सामने आने के बाद ईशा उसे अच्छे मार्क्स देकर पछतावा महसूस करेगी. वह कहेगी कि कॉलेज जाकर नंबर बदल देती है, लेकिन शांतनु उसे रोकेगा और कहेगा कि यह गलत है. रीवा को ईशान और निशिकांत के अलावा सभी ने अच्छे मार्क्स देकर पास किया है. दूसरी ओर रीवा के पिता फोन पर उसे समझाएंगे कि उसे यह जॉब कभी नहीं मिलने वाली, तभी रीवा के पास मैसेज आएगा कि उसे भोसले कॉलेज में जॉब मिल चुकी है.

ये भी पढ़ें- संसद में गूंजा रणबीर कपूर की 'एनिमल' का शोर, भड़की सांसद बोलीं- 'बेटी ने रोते हुए...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़