Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की आंखें होंगी नम, सवि से करेगा ऐसा वादा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि और ईशान के बीच अब दरारें हटने लगी हैं. दोनों के रिश्ते सुधर रहे हैं. ऐसे में आने वाले एपिसोड के लिए दर्शकों की दिलचस्पी और बढ़ गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 17, 2023, 04:16 PM IST
    • सवि और ईशान का सुधर रहा है
    • सवि ईशान संग शेयर करेगी बातें
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की आंखें होंगी नम, सवि से करेगा ऐसा वादा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 17th October Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि दर्शकों को जिस घड़ी का लंबे वक्त से इंतजार था, वो आखिरकार आ ही गई. मंगवार के एपिसोड में दिखेगा कि सवि और ईशान के बीच दुश्मनी कम होने लगी है और दोस्त बनते जा रहे है. ऐसे में ईशान अब सवि से उनके सपनों को पूरा करने का वादा भी कर देता है. इसी के साथ शो के लिए फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है.

आने वाले एपिसोड होगा दिलचस्प

17 अक्टूबर के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान जब घर नहीं पहुंचेगा तो शांतनु उसके लिए परेशान हो जाएगा और ढूंढने निकल पड़ेगा. वहीं, ईशान होस्टल में सवि के साथ उसके कमरे में लॉक हो जाएगा. इस दौरान दोनों काफी बदसबाजी और झगड़े के बाद आखिरकार एक दूसरे को दोस्त के तौर पर भी स्वीकार करने लगेंगे.

सवि को चिढ़ाएगा ईशान

दोनों नूडल्स खाएंगे और सोने की तैयारी करेंगे. सवि कहेगी कि वह नीचे बिस्तर लगाकर सो जाएगी और ईशान ऊपर बेड पर सो जाए. हालांकि, ईशान कहेगा कि वो कुर्सी पर भी सो सकता है, लेकिन जब वो कुर्सी पर नहीं सो पाएगा तो सवि अपना बिस्तर नीचे ही लगा लेगी. सवि कहेगी वह ऊपर नहीं हो सकती, क्योंकि ईशान आखिर उसका टीचर है. ऐसे में ईशान सवि का मजाक बनाते हुए कहेगा कि तो क्या वो उसकी रिस्पेक्ट करती है.

ईशान को अपना सपना बताएगी सवि

इसी बीच कमरे में चूहा आ जाएगा. ईशान डरकर बिस्तर पर चढ़ जाएगा. इसके बाद नीचे ही बिस्तर लगाकर सो जाएगी. ईशान इस दौरान सवि से पूछेगा कि क्या वो बचपन से ही इतनी जिद्दी है. सवि उसे बताएगी कि यह स्वभाव उसे अपनी आई (मां) से मिला है. इसी के साथ वो अपने एसीपीसी पिता विराट और डॉक्टर मां सवि की पूरी कहानी ईशान को बता देगी. सवि ईशान से कहेगी कि उसकी मां का सपना था उसे आईएएस बनाना.

पेरेंट्स के शहीद होने की कहानी सुनाएगी सवि

ईशान कहेगा कि अब तो उसे सवि के पेरेंट्स से डरकर रहना होगा. सवि कहेगी कि उसके माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं. इसके बाद वह ईशान को प्लेन हाईजैक और उनके शहीद होने की कहानी भी सुनाएगी. इसी के साथ वो ईशान को अपने परिवार की गरीबी से लेकर भोसले कॉलेज आने तक का संघर्ष भी बताएगी. ईशान सवि की कहानी सुनकर रो पड़ेगा.

ईशान करेगा वादा

सवि उसे बताएगी कि पढ़ाई करने की वजह से उसे अपनी बड़ी आजी से मार तक खानी पड़ गई. ईशान उसकी बातें सुनकर चौंक जाएगा. इसके बाद वह उससे वादा करेगा कि वह आईएएस बनकर ही रहेगी, जिसने वो उसकी पूरी मदद करेगा. फिर ईशान सवि के लिए एक स्ट्रिक्ट टाइम टेबल तैयार करेगा. दूसरी ओर ईशान की तलाश में परेशान शांतनु कॉलेज में शुक्ला जी को कॉल करेगा. वह उसे बताएंगे कि ईशान तो सवि के रूप पर गया था. अब आने वाले एपिसोड में और दिलचस्प ट्रैक देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- सनी देओल से बेहद डर गए थे इम्तियाज अली, जानिए क्यों निर्देशक हुआ था बुरा हाल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़