Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दर्शकों को लगेगा बड़ा झटका, ये 8 कलाकार हो रहे हैं शो बाहर!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस वक्त बहुत दिलचस्प ट्रैक पर चल रही है. शो के साथ लगातार दर्शक बंधे हुए हैं. अब खबर आई है कि विराट, सत्या और सई सहित शो के 8 लीड किरदार इसे छोड़ रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2023, 05:56 PM IST
  • शो से कटा इन सितारों का पत्ता
  • 20 साल का दिखाया जाएगा लीप
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दर्शकों को लगेगा बड़ा झटका, ये 8 कलाकार हो रहे हैं शो बाहर!

नई दिल्ली: Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हर दिन शो में दिखाए जा रहे ट्विस्ट ने दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है. अब खबर आई है कि शो मेकर्स जल्द ही 20 साल की लीप लाने वाले हैं. इस साथ शो की ज्यादातर स्टारकास्ट इसे अलविदा कहने वाली है. पिछले ही दिनों ऐश्वर्या शर्मा ने शो छोड़ दिया था. अब खबर आई है कि आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा भी इसे अलविदा कहने जा रहे हैं.

आयशा सिंह इसलिए छोड़ रही हैं शो

पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरे आ रही हैं कि शो की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह इस शो को छोड़ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उन्होंने इन खबरों पर आधिकारिक मुहर भी लगा दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

एक्ट्रेस का कहना है कि वह पर्देAddress

 एक बूढ़ी महिला का किरदार नहीं निभाना चाहतीं और इसीलिए उन्होंने फैसला किया है कि 20 साल का लीप आने के बाद वह शो को छोड़ देंगी.

नील भट्ट ने भी किया शो छोड़ने का फैसला

दूसरी ओर शो के लीड एक्टर नील भट्ट भी इसी कारण शो को छोड़ने का मन बना चुका है. वह भी फिलहाल ज्यादा उम्र के शख्स का रोल पर्दे पर नहीं निभाना चाहते.

सत्या का किरदार होने जा रहा है खत्म

बता दें कि कुछ समय पहले ही डॉक्टर सत्या के किरदार के साथ शो से जुड़ने वाले एक्टर हर्षद अरोड़ा भी अब शो में नहीं नजर आएंगे. खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि इन तीनों ही किरदारों को लीप से पहले मृत दिखा दिया जाएगा.

प्रिया आहूजा भी हो सकती हैं शो से बाहर

खबर है कि एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने भी शो को अलविदा कहने के फैसला कर लिया है.

दीपाली कामथ भी करेंगी शो अलविदा!

शो में सत्या की मावशी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपाली कामथ को भी मृत दिखाया जा सकता है. इसी के साथ उनका रोल भी शो में खत्म हो जाएगा.

आरिया सकारिया का किरदार होने जा रहा खत्म

'गुम है किसी के प्यार में' में सवि के रोल मे नजर आ रही क्यूट सी बच्च आरिया सकारिया का रोल में 20 साल के लीप के कारण खत्म होने जा रहा है. शो में सवि को जवान दिखाया दिया जाएगा.

नन्हे तन्मय ऋषि का रोल भी होगा खत्म

वहीं, लीप आने की वजह से विनायक का रोल निभा रहे नन्हे तन्मय ऋषि भी शो से बाहर होने वाले हैं. विनायक को भी वक्त के साथ बड़े होते हुए दिखाया जाएगा.

संयोगिता भावे भी छोड़ सकती हैं शो

खबर है कि शो में सत्या की मां का किरदार निभा रही एक्टर संयोगिता भावे भी शो को अलविदा कहने जा रही है. फिलहाल इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है.

शो में दिखेंगे बदलाव

दर्शक यह देखने के लिए बेताब हैं कि 20 साल के बाद शो की कहना क्या होगी. साथ ही इसमें नए कलाकारों का जुड़ना भी लाजमी है. ऐसे में अब जानने वाली बात यह कि शो के नए लीड कैरेक्टर कौन होंगे. इसके अलावा और कौन-कौन से बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

कहानी में दिख रहे हैं कई ट्वीस्ट

हाल ही में शो में दिखाया गया है कि शराब के नशे में विराट और सत्या दोस्त बनकर अपने राज खोलने लगते हैं. इस दौरान सत्या अपनी और सई की शादी का सच भी विराट को बता देता है. ऐसे में विराट उससे पूछता है कि अगर सई मेरे साथ रहने के लिए हांमी भरती है तो क्या तू उसे छोड़ देगा? सत्या इस बात से साफ इंकार कर देगा और बताएगा कि उसे भी सई से प्यार हो गया है.

ये भी पढ़ें- ऑफ शोल्डर आउटफिट में मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, जमीन पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़