Happy Friendship day 2022: एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं ये स्टार्स, इनकी दोस्ती की मिसालें देते हैं लोग

Happy Friendship day 2022: बॉलीवुड (bollywood) स्टार्स का अक्सर कोल्ड वार लाइम लाइट में छाया रहता है, लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में कुछ स्टार्स भी हैं, जिनकी दोस्ती की मिसालें भी दी जाती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 01:44 PM IST
  • शाहरुख खान से सलमान खान तक की दोस्ती है बेमिसाल
  • एक-दूसरे के लिए हर हद से गुजरने को तैयार हैं ये स्टार्स
Happy Friendship day 2022: एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं ये स्टार्स, इनकी दोस्ती की मिसालें देते हैं लोग

नई दिल्ली: Happy Friendship day 2022:कहते हैं फिल्म जगत एक ऐसी जगह है जहां कोई किसी का सगा नहीं है. कौन किस के खिलाफ कब हो जाए और कौन किससे कब जुदा हो जाए किसी को कुछ पता नहीं होता है, लेकिन बॉलीवुड में कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जो सालों से लोगों के लिए मिसाल बने हुए हैं. हर खुशी और गम में उन्होने एक दूसरे का साथ दिया है. उनका बॉन्ड बॉलीवुड में इतना स्ट्रांग है कि लोग उनकी दोस्ती की तारीफ करते नहीं थकते हैं. तो आइए आपको बताते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे दोस्त, जिनकी दोस्ती फैंस को भी खूब पसंद आती है. 

रणवीर सिंह-अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह का दोस्ताना बॉलीवुड में सबसे फेमस है.दोनों पहले से ही काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन फिल्म 'गुंडे' में साथ में काम करने के बाद इन दोनों की दोस्ती और गहरी हो गई. इस फिल्म के बाद रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर 'फाइंडिंग फेनी' में भी साथ नजर आए थे.

सोशल मीडिया पर भी ये दोनों एक दूसरे को खूब रोस्ट करते हैं, इनकी दोस्ती लोगों को बहुत पसंद आती है.

करण जौहर-काजोल

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर और एक्ट्रेस काजोल की दोस्ती जगजाहिर है. दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं. बता दे करण कई बार कई शोज में काजोल और अपनी दोस्ती की कहानियां सुना चुके हैं. वहीं करण के लिए काजोल काफी लकी हैं, तभी वह अपनी हर फिल्म में उनका एक शॉट जरूर रखते हैं.

करीना कपूर - अमृता अरोड़ा

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की दोस्ती काफी पुरानी है. एक मीडिया चैनल से खास बातचीत में खुद करीना ने कह चुकी हैं, 'मुझे अमृता बहुत पसंद हैं. वो बहुत मस्त हैं और ईमानदार भी हैं. हमारी दोस्ती बाकी लोगों से बहुत अलग है.'

करीना, अमृता के साथ अक्सर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करती हैं. ये दोनों अक्सर साथ में पार्टी करते हुए और वक्त बिताते हुए नजर आ जाती हैं.

सलमान खान-शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुल्तान और किंग खान का दोस्तान कितना मजबूत है ये तो सभी जानते हैं. भले ही ये दोनों स्टार्स कई सालों तक एक दूसरे से न बोले हों, लेकिन अब दोनों की नजदीकियां एक बार फिर बढ़ गई हैं.

हाल में आर्यन खान के केस के चलते सलमान-शाहरुख खान के साथ मजबूती से खड़े रहे और उनका हौसला बढ़ाते रहे हैं. हर गम और खुशी में दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं. वहीं फैंस को भी इनका साथ बेहद पसंद आता है.

अनन्या पांडे-सुहाना खान- शनाया कपूर

अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर बॉलीवुड के ट्रेंडिंग फ्रेंड्स हैं. हालांकि ये तीनों बचपन से एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं. तीनों एक्ट्रेसेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कई पुरानी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

इन तीनों की तरह ही इनकी मां गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे भी एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. वहीं अब शनाया कपूर और सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड में नजर आएंगी.

जाह्नवी कपूर-सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं. दोनों ही पॉपुलर स्टार किड्स हैं. ये दोनों सिर्फ मुंबई में ही हैंगआउट ही नहीं करती,बल्कि बाहर घूमने भी साथ जाती हैं. कुछ दिन पहले इनकी केदारनाथ यात्रा की फोटोज खूब वायरल हुई थीं.

वहीं, हाल में ही जाह्नवी और सारा को करण जौहर के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' में देखा गया था. सोशल मीडिया पर भी दोनों के वर्कआउट वीडियोज और फोटोज भी अक्सर वायरल होते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Sonu Sood Bday Special: असल जिंदगी का हीरो कैसे बना पर्दे का खलनायक? दिलचस्प है किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़