व्हाइट साड़ी में हिना खान गिराई बिजलियां, बोली- 'आज फिर जीने की तमन्ना है...'

Hina Khan video: हिना खान ने अपनी अदाओं का जादू एक बार फिर से चला दिया है. एक्ट्रेस नए देसी लुक में बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. हिना का लेटेस्ट लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 24, 2023, 12:51 PM IST
  • हिना खान का नया लुक हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर
व्हाइट साड़ी में हिना खान गिराई बिजलियां, बोली- 'आज फिर जीने की तमन्ना है...'

नई दिल्ली:  Hina Khan video: हिना खान (Hina khan) ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस काफी अलग और एलिगेंट लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट साड़ी कैरी की है. एक्ट्रेस ने इस दौरान अलग-अलग पोज दिए हैं.

हिना ने शेयर किया वीडियो

हिना खाना टीवी की दुनिया का जाना माना चेहरा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती है. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हिना खान अपने लुक्स से भी लोगों की चहेती बनी रहती है. अब हाल में ही एक बार फिर उन्होंने अपना नया लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में हिना का देसी ग्लैमरस अवतार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

साड़ी में ढाया कहर

हिना खान ने अपना लेटेस्ट लुक का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट साड़ी पहने दिख रही हैं. उनकी साड़ी पर लाइट थ्रेड वर्क है. वहीं इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग स्लीवलैस ब्लाउज कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना खान ने अपना लुक सिंपल बन और लॉंग डायमंड ईयरिंग से पूरा किया है.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हिना खान

हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अपनी वेब सीरीज 'सेवन वन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर भी खबरों में हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलाना हिना इसकी को-प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनने पर Rubina Dilaik को किया जा रहा ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़